द कपिल शर्मा शो में दिव्या दत्ता ने अपनी किताब और सलमान खान पर अपने क्रश के बारे में बात की

मुंबई: अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने द कपिल शर्मा शो में अपनी किताब द स्टार्स इन माई स्काई और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पर अपने क्रश के बारे में बात की।

लोहड़ी के विशेष एपिसोड में दिव्या प्रसिद्ध गायकों जसपिंदर नरूला और जसबीर जस्सी के साथ शो में नजर आई।

उन्होंने बताया कि ईमानदारी से, मैं बहुत भाग्यशाली और धन्य रही हूं क्योंकि मुझे मनोरंजन उद्योग में उल्लेखनीय नामों के साथ काम करने का अवसर मिला है।

मेरी पुस्तक द स्टार्स इन माई स्काई के साथ, कई अभिनेताओं, निर्देशकों और वरिष्ठों का उल्लेख है।

जिनके साथ मैं तस्वीरें क्लिक करना चाहती थी, लेकिन आखिरकार उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला और आज, मैं उनके साथ अद्भुत संबंध साझा करती हूं।

दिव्या के साथ बातचीत के दौरान, होस्ट कपिल शर्मा ने उन्हें बताया कि उन्हें हाल ही में उनकी और उनके भाई की एक पुरानी तस्वीर मिली,

जिसमें वह बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ है। वह दिव्या से पूछते हैं कि क्या आज भी एक स्थापित अभिनेत्री होने के बाद भी वह सेलेब्स के साथ तस्वीरें क्लिक करने में रुचि रखती हैं। इस पर दिव्या जवाब देती हैं, विद यू कपिल शर्मा।

दिव्या ने खुलासा किया कि सलमान खान पर मेरा बहुत बड़ा क्रश था और मैंने प्यार किया रिलीज हुई थी और मेरे चाचा एक निर्देशक थे।

मैंने उनसे सलमान खान के साथ एक तस्वीर लेने का अनुरोध किया था, और तब मेरे ऊपर अभिनेता बनने का जुनून सवार था। फिर कई वर्षों के बाद, मैंने सलमान खान के साथ एक फिल्म में शूटिंग की।

द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button