मिताली नाग निजी और पेशेवर जीवन के बीच कैसे बनाती हैं संतुलन?

मुंबई: लोकप्रिय टीवी शो गुम है किसी के प्यार में की अभिनेत्री मिताली नाग इस समय इस लोकप्रिय टीवी शो में देवयानी के रूप में नजर आ रही हैं।

उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने पेशेवर और निजी जीवन के बीच संतुलन कैसे बना लेती हैं।

वह कहती हैं, चूंकि कोविड-19 महामारी ने हमारे जीवन में बहुत सारे बदलाव लाए हैं और इसके बाद की स्थिति काफी चुनौतीपूर्ण रहा है, क्योंकि बच्चे स्कूलों में शारीरिक रूप से उपस्थित होकर शिक्षा नहीं ले पा रहे हैं।

माता-पिता पर जिम्मेदारी अधिक रही है। एक कामकाजी मां के रूप में मैंने अपने अभिनय करियर को नहीं छोड़ा, इसके बजाय मैं अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समानांतर रूप से संतुलित करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं।

एक सहायक परिवार के लिए धन्य है।

मिताली को अफसर बिटिया, द्रौपदी और दिल की नजर से खूबसूरत जैसे शो में काम करने के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री अपने निजी जीवन और अपने बेटे रुद्रांश की देखभाल के बारे में बातें साझा करती रहती हैं।

उन्होंने कहा, मैं उसकी पढ़ाई पर नजर रखना सुनिश्चित करती हूं। मैं पूरे दिन शूटिंग नहीं करती, इसलिए जब भी मैं घर पर होती हूं, तो मैं उसे नए अध्याय सिखाती हूं और पुराने को संशोधित करना भी सुनिश्चित करती हूं।

मैं उसके शिक्षक के संपर्क में रहती हूं। जब मैं शूटिंग कर रही होती हूं तो मैं उसे अपने सेट पर ले जाती हूं। वह सेट से ऑनलाइन कक्षाओं में भी जाता है और मैं बीच-बीच में उसका मार्गदर्शन करती रहती हूं।

जब भी संकल्प (उसके पति) की छुट्टी होती है, वही बेटे का ध्यान रखता है। हम दोनों रुद्रांश के लिए समान रूप से जिम्मेदार हैं।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button