मनोरंजन

Vicky और Katrina की शादी में बन रहे लाजवाब पकवान, देखें मेन्यू

शादी में कई मुंह में पानी ला देने वाली डिशेज परोसी जाएंगी

मुंबई: फिल्म अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ परिवार के संग जयपुर पहुंच चुके हैं। परिवार और दोस्तों के बीच ये कपल 9 दिसंबर को सिक्स सेंस कोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना शादी से पहले स्ट्रिक्ट नो कार्ब डाइट पर हैं लेकिन शादी में परोसी जाने वाली स्वादिष्ट डिशेज का वो जमकर लुत्फ़ उठाएंगी।

वेडिंग को लेकर कई डिटेल्स लीक हो चुकी हैं और उनमें से एक ये भी है कि शादी में कई मुंह में पानी ला देने वाली डिशेज परोसी जाएंगी। रविवार को 100 से ज्यादा हलवाई सिक्स सेंसेस रिसोर्ट पहुंच चुके हैं।

ये सभी हलवाई एक धर्मशाला में ठहरेंगे जो कि खासतौर से उनके लिए बुक की गई है। नाश्ते से लेकर डिनर तक स्पेशल मेन्यू सेट किया गया है ताकि मेहमानों को हर तरह की डिशेज चखने का मौका मिले।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कर्नाटक से फ्रेश सब्जियां मंगाई गई हैं लेकिन कुछ सब्जियां और फ्रूट्स विदेश से भी मंगवाए गए हैं जिनमें थाइलैंड का मशरूम और फिलिपीन्स का एवोकाडो भी शामिल है।

विक्की एक हार्डकोर पंजाबी फैमिली से हैं और उन्हें खाने का बहुत शौक है इसलिए बताया जा रहा है कि टिपिकल पंजाबी थाली से लेकर छोले भटूरे और बटर चिकन भी मेन्यू में शामिल किए गए हैं।

पेरीपेरी पनीर, टॉर्टिला वेफर्स, स्पिनच कॉर्न, काल स्लो सैलेड, ब्रोकली सैलेड, टोफू सैलेड जैसी इंटरनेशनल कुजीन का स्वाद भी मेहमानों को चखने को मिलेगा लेकिन साथ ही शादी में खाने का देसी तड़का भी लगेगा।

मेहमानों को राजस्थान की प्रसिद्द केर सांगरी की सब्जी, दाल-बाटी और चूरमा भी परोसे जाएंगे। बता दें कि विक्की-कैटरीना के वेडिंग फंक्शन 7 से 9 दिसंबर तक होंगे।

बता दें मेहंदी को लेकर खबरें हैं कि राजस्थान के जोधपुर के पाली जिले की सोजत मेहंदी को दुल्हन कटरीना कैफ के इस खास दिन पर भेजा जाएगा। सोजत मेहंदी पूरी दुनिया में एक खास जगह रखती है।

कटरीना की शादी में जो मेहंदी भेजी जाएगी उसमें किसी तरह का केमिकल का प्रयोग नहीं होगा। रिपोर्ट के मुताबिक इस खास मेंहदी की लगभग 1 लाख रुपए है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker