भारत

‘इंशा अल्लाह तेरी शादी हो जाएगी… ‘, फिर पिता ने काट दिया बेटी का गला

उत्तर प्रदेश (UP) के मुजफ्फरनगर जनपद में एक पिता ने धारदार हथियार से अपनी बेटी की हत्या (Murder) कर दी।

Muzaffarnagar Murder : उत्तर प्रदेश (UP) के मुजफ्फरनगर जनपद में एक पिता ने धारदार हथियार से अपनी बेटी की हत्या (Murder) कर दी।

इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और Forensic Team मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

शव को कब्जे में लेकर Postmortem के लिए भेज दिया। घटना के कुछ देर बाद आरोपी पिता मौके पर पहुंचा और उसने बताया कि बेटी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इज्जत की खातिर पिता ने किया बेटी का कत्ल

इस मामले पर SP City सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि बेटी की हत्या के आरोप में उसके पिता को गिरफ्तार किया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

मृतका का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उसी के आवेश में आकर इसके पिता ने गुरुवार को उसकी किसी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी है। मामले की जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह घटना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के कुकड़ा गांव की है, यहां रहने वाले शाहिद नाम के शख्स ने झूठी शान की खातिर अपनी 18 वर्षीय बेटी सहनुमा की गला रेतकर हत्या कर दी।

क्योंकि उसकी बेटी का पास के गांव के रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग (Love Affairs) चल रहा था।

आरोपी पिता ने पुलिस को बताया कि उसने बेटी को कई बार समझाया और समाज में अपनी इज्जत की दुहाई भी दी थी पर वह नहीं मान रही थी और चोरी-छुपे प्रेमी से फोन पर बात करती रहती थी। इससे गुस्साए उसने बेटी का गला काट दिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार आरोपी पिता ने मीडिया के कैमरे पर कबूल करते हुए कहा कि इज्जत के खातिर उसने अपने बेटी की हत्या (Murder) को अंजाम दिया है।

पिता ने बताया कि शहनुमा का पिछले कई साल से पास ही के गांव में रहने वाले लड़के से अफेयर चल रहा था। मैं बार-बार उससे इज्जत की दुहाई दे रहा था कि मेरी इज्जत का ख्याल रख मैंने दाढ़ी रखी है, तू इस काम को मत कर इंशाल्लाह तेरी शादी भी हो ही जाएगी। लेकिन उसे मेरी बात नहीं समझ आई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker