भारत

नाम माता और काम SEX Racket चलाना, अब जाओ जेल की हवा खाने, 20 सालों से …

नई दिल्ली: Himachal Pradesh के हमीरपुर जिले के नादौन में पुलिस ने SEX Racket का भंडाफोड़ हुआ है। यहां छापेमारी (Raid) कर एक महिला और होटल के मालिक को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि कांगड़ा जिला के भड़ोली निवासी सरला देवी उर्फ माता के यहां सेक्स रैकेट (SEX Racket) चला रही थी। पुलिस का कहना है कि पिछले 20 सालों से यह महिला जिस्मफरोशी के धंधे से जुड़ी है।

पुलिस ने छापेमारी के दौरान पंजाब की तीन लड़कियों को रेस्क्यू किया है। दलाल सरला देवी (Sarala Devi) उर्फ माता पिछले कुछ समय से हमीरपुर पुलिस के निशाने पर थी।

नाम माता और काम SEX Racket चलाना, अब जाओ जेल की हवा खाने, 20 सालों से …-Name mother and work running sex racket, now go to jail to eat air, for 20 years…

इंस्पेक्टर हरीश गुलेरिया की अगुवाई में टीम गठित की गई

महिला को रंगे हाथों पकड़ने के लिए पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया था। प्लान के तहत गोपनीय तरीके से महिला दलाल से जुड़े लोगों से संपर्क साधा। फिर Client बनकर मंगलवार देर रात निजी होटल नादौन में पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने महिला और होटल के मालिक को अरेस्ट किया।

जानकारी के मुताबिक, विशेष टीम के दो पुलिस जवान कस्टमर बनकर महिला के पास पहुंचे महिला ने दोनों पुलिसकर्मियों को लड़कियों के फोटो दिखाएं। इसके बाद महिला को पैसे दिए गए, तब उसने होटल के अंदर एक कमरे में जाने के लिए कहा।

वहां पर पहले से ही लड़कियां मौजूद थीं। पुलिस को मामले में इनपुट मिलने के बाद इंस्पेक्टर हरीश गुलेरिया (Inspector Harish Guleria) की अगुवाई में टीम गठित की गई थी। इस टीम में ASI राजकुमार, कांस्टेबल लखन, ललित, राजेश, आशीष और कुलदीप शामिल थे।

नाम माता और काम SEX Racket चलाना, अब जाओ जेल की हवा खाने, 20 सालों से …-Name mother and work running sex racket, now go to jail to eat air, for 20 years…

मंगलवार रात होटल में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया

इस टीम ने जाल बिछाकर दलाल महिला आरोपी और होटल के मालिक को गिरफ्तार किया। आरोपी महिला पिछले 20 साल से सेक्स रैकेट चला रही थी। वह पंजाब से लड़कियां हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) ला रही थी।

वहीं, SP आकृति शर्मा ने कहा कि एक महिला और शख्स को गिरफ्तार किया गया है। दोनों को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। मामले में Input मिलने के बाद विशेष टीम का गठन किया गया था।  मंगलवार रात होटल में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker