झारखंड

खूंटी व्यवहार न्यायालय में राष्ट्रीय लोक अदालत 13 अगस्त को

खूंटी: व्यवहार न्यायालय, खूंटी परिसर में 13 अगस्त को राष्ट्रीय लोक अदालत (National Lok Adalat) का आयोजन किया जाएगा।

इसकी तैयारी को लेकर मंगलवार को जिला जज के कार्यालय कक्ष में प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह डालसा अध्यक्ष सत्य प्रकाश की अध्यक्षता में न्यायिक पदाधिकारियों और कार्यपालक अधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें विभिन्न विभागों के अधिकारी शामिल हुए।

मौके पर प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह डालसा अध्यक्ष (Judge cum Dalsa President) ने विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिया कि 13 अगस्त को आयोजित होनेवाली राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक वादों का निष्पादन करने में सहयोग करें।

सह डालसा अध्यक्ष ने लोगों से कि अपील …

उन्होंने कहा कि वैसे लोग जिनका मामला न्यायालय में लंबित है और वाद सुलहनीय है, वे भी अपने-अपने वादों का राष्ट्रीय लोक अदालत में निष्पादन करा सकेंगे।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि न्यायालय (Court) में लंबित मामलों के निष्पादन के लिए राष्ट्रीय लोक अदालत अवश्य पहुंचे और मामलों का जल्द से जल्द निष्पादन कराएं।

यह जानकारी सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकार (Secretary District Legal Services Authority) ने दी है। उन्होंने लोगों से अपील की कि आयोजित होनेवाली राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर न्यायालय में लंबित मामलों का शीघ्र निष्पादन कराएं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker