कंगना को थप्पड़ मारने के मामले ने पकड़ा तूल, बजरंग पूनिया ने…

News Aroma Desk

Bajrang Punia supported the CISF Woman Soldier: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को कथित थप्पड़ मारने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस घटना के बाद से समाज दो टुकड़ों में बंटा नजर आ रहा है।

एक वर्ग कंगना का समर्थन कर रहा है, तो दूसरा वर्ग CISF की महिला जवान के साथ दिख रहा है। इस बीच भारतीय स्टार पहलवान बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) ने ट्वीट कर CISF की महिला जवान का समर्थन किया है।

पूनिया ने Aocial Media Account X पर पोस्ट कर लिखा “जब महिला किसानों के लिए अनाप शनाप बोला जा रहा था,तब कहां थे नैतिकताएं पढ़ाने वाले लोग!

अब उस किसान मां की बेटी ने गाल लाल कर दिया तो शांति का पाठ पढ़ाने आ गए। सरकारी जुल्म से किसान मारे गये उस समय यह शांति पाठ पढ़ाना था हुकूमत को! घटाएं उठती हैं बरसात होने लगती है। जब आंख भर के फ़लक को किसान देखता है।

जानिए पूरा मामला

कंगना रनौत ने गुरुवार को बताया कि दिल्ली जाने के लिए वो चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर पहुंचीं। यहां CISF सुरक्षा महिला अधिकारी ने उन्हें थप्पड़ मारा, जिसका नाम कुलविंदर कौर है।

इस मामले में कुलविंदर कौर का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें वो कहती दिखाई दे रही हैं “किसान आंदोलन के दौरान कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा था कि 100-100 रुपये लेकर महिलाएं आंदोलन में बैठी हैं। उस आंदोलन में मेरी मां भी जाती थी.” बताया जा रहा है कि कंगना के इसी बयान से खफा महिला सुरक्षाकर्मी ने उन्हें कथित थप्पड़ मारा है।

हमें Follow करें!

x