भारत

टोरंटो जाने वाली फ्लाइट के टॉयलेट में मिला एक नोट, मचा गया हड़कंप

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Indira Gandhi International Airport) पर टोरंटो जाने वाली फ्लाइट में बम होने की सूचना से हड़कंप मचा गया।

Delhi’s Indira Gandhi International Airport: दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Indira Gandhi International Airport) पर टोरंटो जाने वाली फ्लाइट में बम होने की सूचना से हड़कंप मचा गया।

सूचना पर अधिकारियों ने तुरंत विमान की जाचं की तो वह अफवाह निकली उसके बाद यात्रियों की जान में जान आई। उसके बाद विमान ने उड़ान भरी।

अधिकारियों ने बताया कि Delhi International Airport Limited कार्यालय को मंगलवार रात 10.50 बजे एक ईमेल मिला जिसमें कहा गया कि दिल्ली-Toronto Air Canada की उड़ान में बम है।

सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, गहन जांच की गई और कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। उन्होंने बताया कि इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि अभी चार दिनों पहले ही IndiGo Airlines के एक विमान में बम होने की सूचना मिली थी जिसके बाद मुंबई में विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी।

इससे पहले 28 मई को दिल्ली से वाराणसी की फ्लाइट में भी बम की धमकी मिली थी। सुबह 5 बजकर 35 मिनट पर दिल्ली से वाराणसी जा रही IndiGo की फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली थी।

Toilet में मिले एक नोट में ये धमकी दी गई थी। इसके बाद सभी यात्रियों को विमान के Emergency Gate से बाहर निकाला गया था। इस बीच कुछ यात्री पेनिक होकर विमान से नीचे कूदने लगे थे।

x