प्रथम मतदाता बन CM योगी ने किया मतदान, ‘I.N.D.I.A’ गठबंधन की बैठक पर कसा तंज

Digital Desk

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के तहत आज यानी 1 जून को सातवें चरण का मतदान (Voting) जारी है।

आज उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की 13 सीटों पर मतदान हो रहा है।

इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने  सुबह 7 बजे ही पुराना गोरखपुर स्थित नगर क्षेत्र के इंग्लिश मीडियम प्राथमिक विद्यालय गोरखनाथ (कन्या) के बूथ संख्या 223 पर सबसे पहले पहुंचकर मतदान किया।

CM योगी ने इंडिया गठबंधन की बैठक पर कसा तंज

मतदान करने के बाद CM योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि जनता वर्तमान सरकार के कामों और पूर्व की सरकारों के कारनामों का अवलोकन करते हुए मतदान कर रही है।

रिजल्‍ट आने के पहले विपक्ष की रिव्‍यू मीटिंग (Review Meeting) पर उन्‍होंने कहा कि ये वे लोग अंतिम बार बैठेंगे क्‍योंकि 4 जून के बाद ये जितने दल हैं, वे सब एक-दूसरे के ऊपर दोषारोपण करेंगे, एक-दूसरे को गाली देंगे।

अच्‍छा है कि उससे पहले एक बार ठंडई पी लें जिससे गाली-गलौच कम हो।

प्रधानमंत्री जी का पूरा जीवन भारत माता के प्रति समर्पित

विवेकानंद रॉक मेमोरियल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की 45 घंटे की साधना पर उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी का पूरा जीवन भारत माता के प्रति समर्पित है।

उनकी यह अराधना एक आध्‍यात्मिक और राष्‍ट्र अराधना है।

भारत माता के श्रीचरणों में यह अराधना राष्‍ट्र को समर्पित है। यह भारत की परंपरा है। जो लोग भोग, भ्रष्‍टाचार, अनाचार, दुराचार में लिप्‍त हैं, वे लोग आध्‍यात्मिक अराधना को नहीं समझ सकते।

हमें Follow करें!