झारखंड

प्रदीप वर्मा और सरफराज अहमद ने रास के लिए ने दाखिल किया नॉमिनेशन, विधानसभा में…

सोमवार को नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस (NDA) कैंडिडेट के रूप में राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha elections) के लिए प्रदीप वर्मा ने विधानसभा जाकर अपना नॉमिनेशन दाखिल किया।

Lok Sabha Election: सोमवार को नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस (NDA) कैंडिडेट के रूप में राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha elections) के लिए प्रदीप वर्मा ने विधानसभा जाकर अपना नॉमिनेशन दाखिल किया।

दूसरी ओर ‘INDIA’ गठबंधन की ओर से झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के पूर्व विधायक सरफराज अहमद ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

प्रदीप वर्मा के साथ नेता प्रतिपक्ष अमर बावरी, BJP प्रदेश अध्यक्ष Babulal Marandi, AJSU पार्टी के विधायक लंबोदर महतो, एनसीपी विधायक कमलेश सिंह और BJP विधायक CP सिंह मौजूद रहे।

दूसरी और सरफराज अहमद के नामांकन में मुख्यमंत्री चौपाई सोरेन, राजद के मंत्री सत्यानंद भोक्ता, कांग्रेस विधायक व नेता आलमगीर आलम और माले विधायक विनोद सिंह शामिल हुए।

बता दें कि 21 मार्च को होने वाली वोटिंग के लिए आज नामांकन की अंतिम तारीख है। दो सीटों के लिए चुनाव होना है। अगर प्रत्याशियों की संख्या 2 से अधिक होगी तो वोटिंग होगी, नहीं तो दोनों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker