केजरीवाल की PM मोदी को चुनौती, कल 12 बजे क्या करेंगे CM… देखें

News Aroma Desk

Kejriwal’s challenge to PM Modi : लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में आम आदमी पार्टी और BJP के बीच लड़ाई तेज होती दिख रही है।

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने BJP और मोदी सरकार पर आप नेताओं को एक-एक कर जेल में डालने का आरोप लगाया है।।

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि PM मोदी जेल-जेल का खेल खत्म बंद करें। वे कभी मुझे जेल में डालते हैं, तो कभी मनीष सिसौदिया को तो कभी संजय सिंह को। वे राघव चड्डा को जो अभी लंदन से आए हैं उन्हें जेल में डालना चाहते हैं। उन्होंने मेरे पीए बिभव कुमार को जेल में डाल दिया है।

Arvind Kejriwal ने शनिवार को सोशल मीडिया एक्स पर लाइव आकर पीएम मोदी को चुनौती दी।

उन्होंने PM Modi को चैलेंज करते हुए कहा कि कल रविवार को दोपहर 12 बजे हम आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं, MP-MLA के साथ BJP के हेड क्वार्टर पहुंचेंगे। मोदी जी जिसे चाहे जेल में डाल दें।

आम आदमी पार्टी समाप्त होने वाली नहीं है

Arvind Kejriwal ने कहा कि PM मोदी ये चाहते हैं कि वे आम आदमी पार्टी (AAP) के समाप्त कर देंगे, लेकिन वे ये नहीं जानते हैं कि आम आदमी पार्टी की विचारधारा समाप्त होने वाली नहीं है। ये पूरे देश की आवाज बन चुकी है। हमारा कसूर यह है कि हमने गरीबों के लिए काम किया।

हमने गरीबों को शिक्षा दी। हमने गरीबों को बिजली-पानी मुफ्त दिया। आम आदमी पार्टी की सरकार ने गरीबों के लिए मोहल्ला क्लिनिक खोला ताकि उनका इलाज हो सके। ये तमाम बातें उन्हें पसंद नहीं आ रही हैं, क्योंकि वे गरीबों का हित नहीं चाहते हैं।

बिभव कुमार की गिरफ्तारी से बौखलाए केजरीवाल

Arvind Kejriwal अपने PA बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद से बौखला गए हैं। उनके पीए बिभव कुमार का नाम इन दिनों मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है क्योंकि आम आदमी पार्टी की ही राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने उनपर मारपीट और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है।

इसी सिलसिले में आज बिभव कुमार की गिरफ्तारी हुई है। स्वाति मालीवाल ने आज Social Media Post करके ये बताया था कि CCTV फुटेज के साथ छेड़छाड़ हो रही है।

x