भारत

मिथुन चक्रवर्ती का दावा : तृणमूल के 38 विधायक हैं संपर्क में

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और हिंदी फिल्मों के सुप्रसिद्ध अभिनेता (Mithun Chakraborty) ने बुधवार को दावा किया है कि पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के 38 विधायक भाजपा के संपर्क में है।

इनमें से 21 विधायक ऐसे हैं जो सीधे तौर पर उनके संपर्क में हैं। पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में विधायकों के साथ बैठक के दौरान उन्होंने उक्त दावा किया है।

2021 के विधानसभा चुनाव में पार्टी की शिकस्त के बाद पहली बार बंगाल में सक्रिय हुए (Mithun Chakraborty) ने यह भी कहा कि 2021 के विधानसभा चुनाव के दौरान बाहुबल के इस्तेमाल से (TMC) जीत गई।

अगर बंगाल में निष्पक्ष चुनाव हो तो (Bharatiya Janata Party) की जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि बलपूर्वक जीती हुई सत्ता को बनाए रखना संभव नहीं है और तृणमूल सरकार गिरेगी।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से शिवसेना (SHIVSENA) का हाल महाराष्ट्र में हुआ है वही हाल तृणमूल कांग्रेस का होने वाला है। भगवान ही इस राज्य को बचाएंगे।

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि भाजपा के खिलाफ लगातार साजिश रची जा रही है। हमारे ऊपर दंगा कराने के आरोप लगते हैं लेकिन कोई एक ऐसा उदाहरण नहीं बता सकता जहां BJP शासित राज्यों में दंगे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा को मुस्लिम विरोधी बताने की कोशिश की जाती है लेकिन अगर हमें मुसलमानों का समर्थन नहीं मिलता तो क्या 18 राज्यों में पार्टी की सरकार होती? हिंदू, मुस्लिम, सिख ,इसाई सभी BJP को पसंद करते हैं।

2021 के विधानसभा चुनाव के बाद बंगाल भाजपा में मची टूट को लेकर (Mithun Chakraborty) ने कहा कि जिसे जहां जाना है जाएं। ऐसे लोगों के चले जाने से बेहतर है कि पार्टी समर्पित नेताओं और कार्यकर्ताओं को लेकर नए सिरे से उठ खड़ी होगी।

मुख्यमंत्री Mamata Banerjee से मधुर रिश्तो का जिक्र

Partha Chatterjee के मामले में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने चुप्पी साध ली और कहा कि वह किसी पर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करना चाहते।

लेकिन अगर किसी के खिलाफ भ्रष्टाचार के साक्ष्य हैं तो उसे कोई नहीं बचा सकता। कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर कोई दोषी नहीं है तो उसे डरने की जरूरत नहीं।

Chief Minister Mamata Banerjee से मधुर रिश्तो का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मैं उन्हें दीदी कहता हूं और उनके प्रति मेरे मन में कोई भेदभाव नहीं है। पता नहीं वह मेरे बारे में क्या सोचती हैं।

तृणमूल का पलटवार

इस पर पलटवार करते हुए TMC के प्रवक्ता कुणाल घोष (KUNAL GHOSH) ने कहा है कि मिथुन चक्रवर्ती डायलॉग्स मारने के लिए फेमस है और उनका यह बयान भी डायलॉग ही है।

इसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है। वह कभी कभार बंगाल आते हैं और तरह तरह की बयानबाजी करते हैं। अगर उनमें दम है तो Diesel, Petrol and LPG की लगातार बढ़ती हुई कीमतों पर भी बात करें।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker