खेल

बारबाडोस रॉयल्स ने आगामी CPL सीजन के लिए डेविड मिलर को कप्तान बनाया

बारबाडोस: बारबाडोस रॉयल्स (Barbados Royals) ने बुधवार को कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के 2022 सत्र के लिए अनुभवी दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) को अपना कप्तान बनाने की घोषणा की।

वर्तमान में मिलर England के खिलाफ तीन T20 मैचों के लिए दक्षिण अफ्रीका के कार्यवाहक कप्तान हैं।

हेड कोच ट्रेवर पेनी और रॉयल्स के Cricket निदेशक कुमार संगकारा के साथ मिलकर काम करेंगे, जिनके साथ वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) राजस्थान रॉयल्स में अपने समय के दौरान खेले हैं।

यह मेरे लिए बारबाडोस रॉयल्स में आने का एक रोमांचक समय

मिलर ने कहा, IPL में रॉयल्स में अपने समय के दौरान, मैं हमेशा बहुत अच्छा महसूस करता था और टीम के साथ एक गहरा संबंध स्थापित करने में सक्षम था।

यह मेरे लिए बारबाडोस रॉयल्स में आने का एक रोमांचक समय है, और मुझे कप्तान के रूप में नियुक्त करने का सौभाग्य मिला है।

उन्होंने आगे कहा, यह एक ऐसी टीम है, जिसमें कैरेबियन से युवा और अनुभवी प्रतिभाओं की भरमार है और मैं 2022 सीजन के लिए अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए पूरी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

IPL के 2022 सीजन में, मिलर शानदार फॉर्म में थे

मिलर ने तीन सीजन के अंतराल के बाद CPL में वापसी की, आखिरी बार 2018 में जमैका तल्लावाहों और 2016 में सेंट लूसिया जौक्स (अब सेंट लूसिया किंग्स) का प्रतिनिधित्व किया।

मध्य क्रम के बल्लेबाज ने सीपीएल में 15 पारियों में 146 से अधिक का स्ट्राइक रेट से 332 रन जमा किए। IPL के 2022 सीजन में, मिलर शानदार फॉर्म में थे, उन्होंने 16 मैचों में 142.73 के स्ट्राइक रेट से 481 रन बनाए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker