भारत

नवीन जिंदल के आवास पर कोई पथराव नहीं हुआ : दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से निष्कासित नेता नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) ने घर पर हमले होने का दावा किया था।

इस पर दिल्ली पुलिस ने रविवार को स्पष्ट किया कि उनके आवास पर कोई पथराव नहीं किया गया।

आपको बता दें कि नवीन कुमार जिंदल ने रविवार सुबह ट्वीट में पुलिस की PCR वैन के टूटे शीशे वाली फोटो शेयर की और लिखा, मेरे परिवार की जान को इस्लामिक जिहादियों (Islamic Jihadists) से खतरा है, मैं एक माह में दिल्ली पुलिस को कई बार सबूत सहित लिखित मे दे चुका हूं।

मेरे निवास पर एक PCR एक सिपाही के साथ तैनात है। रात मे जिहादियों ने PCR के शीशे तोड़कर संदेश दिया है। दिल्ली कमिश्नर मेरी व मेरे परिवार की सुरक्षा का पु़ख्ता प्रबंध करे।

इस पर दिल्ली पुलिस की प्रवक्ता सुमन नलवा (Delhi Police spokesperson Suman Nalwa) ने कहा, कुछ मीडिया चैनल गलत तरीके से कह रहे हैं कि नवीन जिंदल के आवास पर पथराव हुआ है।

उन्होंने बताया कि PCR वैन का पीछे का शीशा वहां से गुजर रहे एक वाहन के पहिए से उछलकर लगे पत्थर से टूटा है। सभी को सलाह दी जाती है कि झूठी सूचना का प्रचार न करें।

जिंदल का दावा है कि उन्हें लगातार दुनिया भर से जान से मारने की मिल रही हैं धमकियां

अतिरिक्त DCP (पूर्व) सचिन शर्मा (Additional DCP (East) Sachin Sharma) ने भी उन सभी मीडिया रिपोर्ट का खंडन किया, जिनमें दावा किया गया था कि जिंदल के घर के बाहर खड़े एक सुरक्षा वाहन पर पथराव किया गया था।

उन्होंने कहा, नवीन जिंदल के आवास के पास कुछ निर्माण चल रहा है। वहां से एक पत्थर वाहन के पहिये से उछलकर PCR वैन की विंडस्क्रीन से टकरा गया, जिससे शीशा टूट गया। वहां कोई पथराव नहीं हुआ है।

जिंदल को पिछले महीने सोशल मीडिया पर पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए बीजेपी से निष्कासित कर दिया गया था।

तब से जिंदल का दावा है कि उन्हें लगातार दुनिया भर से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और वह इस संबंध में कई बार पुलिस को पत्र लिख चुके हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker