अब 28 मई तक जेल में ही रहेंगे दिल्ली के CM केजरीवाल के PA बिभव, कोर्ट ने…

News Aroma Desk

Kejriwal’s PA Bibhav will remain in jail till May 28 : शुक्रवार को कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के PA बिभव कुमार को स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले में फिर चार दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

मतलब बिभव अब 28 मई तक जेल में रहेंगे। इससे पहले Court ने उन्हें 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा था। हिरासत की अविध आज खत्म होने पर बिभव को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 4 दिनों की ज्यूडिशल कस्टडी में भेज दिया गया है।

बता दें कि स्वाति मालीवाल ने बिभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि 13 मई को जब वह Kejriwal से उनके घर मिलने गईं, तब बिभव ने उन्हें बेरहमी से मारा और धमकी भी दी। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था।

इस दौरान पुलिस क्राइम सीन री-क्रिएट करने के लिए बिभव को दाबारा CM आवास भी ले गई। इससे पहले स्वाति मालीवाल को ले जाकर भी क्राइम रीक्रिएट किया गया था।

जांच के दौरान पुलिस बिभव को मुंबई भी लेकर गई थी। बताया जा रहा था कि बिभव ने मुंबई में ही अपना Phone Format किया था।

ऐसे में यह पता करने के लिए फोन मुंबई में कहां और कैसे फॉर्मेट किया, पुलिस बिभव को मुंबई ले गई, ताकि डेटा रिट्रीव किया जा सके। इस दौरान दिल्ली पुलिस ने जो सबूत बरामद किए, वे मुंबई एयरपोर्ट के नजदीकी इलाके से थे।

x