भारत

पावर स्टार पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने का किया फैसला, बोले- आसनसोल से नहीं लड़ा तो क्या हुआ

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Bhojpuri Power Star Pawan Singh) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) लड़ने का निर्णय किया है।

Pawan Singh Lok Sabha Election: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Bhojpuri Power Star Pawan Singh) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) लड़ने का निर्णय किया है।

इसकी जानकारी खुद पवन सिंह ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए दी।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से चुनाव मैदान में उतारने की घोषणा की थी। लेकिन, सोशल मीडिया पर विरोध होने के चलते उन्होंने Lok Sabha Election लड़ने में असमर्थता जताई थी। इसी बीच बुधवार को उन्होंने चुनाव लड़ने का फैसला लिया।

पवन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “मैं अपने समाज, जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा। आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी।”

इससे पहले पवन सिंह ने आसनसोल से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने में असमर्थता जताते हुए लिखा था, ”भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का दिल से आभार प्रकट करता हूं।

पार्टी ने मुझ पर विश्वास कर आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया। लेकिन, किसी कारणवश मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।”

दरअसल, BJP द्वारा पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से पावर स्टार पवन सिंह को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद सोशल मीडिया पर TMC नेताओं ने जमकर ट्रोल किया था। उनके गानों को लेकर खिंचाई की थी। जिसके बाद पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था।

बता दें कि भोजपुरी एक्टर Pawan Singh बिहार के आरा के रहने वाले हैं। वह आरा से चुनाव लड़ना चाहते थे। लेकिन, BJP ने उन्हें आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया था।

फिलहाल, आसनसोल से शत्रुघ्न सिन्हा तृणमूल कांग्रेस से सांसद हैं और TMC ने उन्हें फिर से इसी सीट से उम्मीदवार बनाया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker