नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले मंत्रिपरिषद को राष्ट्रपति राष्ट्रपति द्रौपदी ने दिया ‘विदाई’ डिनर

News Aroma Desk

President gave Farewell Dinner: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) ने बुधवार रात राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके नेतृत्व वाले निवर्तमान केंद्रीय मंत्रिपरिषद के लिए रात्रिभोज (Dinner) का आयोजन किया।

परंपरा के अनुसार, राष्ट्रपति ने मंत्रिमंडल के सदस्यों को विदाई डिनर दिया।

Image

राष्ट्रपति भवन में आयोजित डिनर में नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण समेत सभी केंद्रीय मंत्री मौजूद रहे। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और डॉ. सुदेश धनखड़ भी विदाई डिनर में शामिल हुए।

Image

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री के आवास पर बुधवार को हुई NDA की बैठक में सभी दलों ने सर्वसम्मति से Narendra Modi को अपना नेता चुन लिया है।

Image

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने NDA की बैठक में प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के नाम का प्रस्ताव रखा। TDP के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सहित NDA के सभी नेताओं ने इस प्रस्ताव का समर्थन किया।

Image

NDA की महत्वपूर्ण बैठक में NDA के 16 पार्टियों के प्रमुख नेता मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता करते हुए PM मोदी ने सर्वप्रथम जनता-जनार्दन का आभार प्रकट किया और NDA को लगातार तीसरा कार्यकाल देने के लिए धन्यवाद दिया।

हमें Follow करें!

x