भारत

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिखाया अपना बैडमिंटन का हुनर, खिलाड़ी साइना नेहवाल के छूटे पसीने, देखिए तस्वीरें

President Draupadi Murmu Played Badminton : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) ने बुधवार को ओलंपिक (Olympic) मेडल विजेता साइना नेहवाल (Saina Nehwal) के साथ बैडमिंटन (Badminton) का आनंद लिया।

बैडमिंटन खेलते वक्त राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू बेहद ही उत्साहित नजर आई। उन्होंने इस उम्र में भी साइना नेहवाल को कड़ी टक्कर दी।

राष्ट्रपति मुर्मू ने बैडमिंटन के दौरान कई शानदार शॉट लगाए जिसे देख वहां मौजूद लोग भी हैरान हो गए।

President Draupadi Murmu Played Badminton

टॉप बैडमिंटन खिलाड़ी (Badminton Player) और 2012 लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता खिलाड़ी साइना नेहवाल जब राष्ट्रपति के साथ बैडमिंटन कोर्ट में उतरीं तो शायद उन्होंने सोचा नहीं होगा कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू उन्हें इतनी शानदार टक्कर दे सकती है।

President Draupadi Murmu Played Badminton

सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें

साइना नेहवाल के साथ बैडमिंटन खेलते हुए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया X पर पोस्ट की।

तस्वीरें शेयर करते हुए राष्ट्रपति भवन की ओर से पोस्ट किया गया, जिसमें लिखा गया, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का खेलों के प्रति स्वाभाविक प्रेम तब देखने को मिला जब उन्होंने राष्ट्रपति भवन के बैडमिंटन कोर्ट में बहुचर्चित खिलाड़ी साइना नेहवाल के साथ बैडमिंटन खेला।

President Draupadi Murmu Played Badminton

राष्ट्रपति का यह प्रेरणादायक कदम भारत के बैडमिंटन की दुनिया में एक पावर हाउस के रूप में उभरने के अनुरूप है, जिसमें महिला खिलाड़ी विश्व मंच पर बड़ा प्रभाव डाल रही हैं।

पोस्ट में आगे लिखा गया, पद्म पुरस्कार विजेताओं की ‘उनकी कहानी-मेरी कहानी’ व्याख्यान शृंखला के हिस्से के रूप में, पद्म श्री और पद्म भूषण से सम्मानित, प्रतिष्ठित भारतीय खिलाड़ी साइना नेहवाल कल राष्ट्रपति भवन सांस्कृतिक केंद्र में एक व्याख्यान देंगी और दर्शकों से बातचीत करेंगी।

x