इन्वेस्टर्स को गुमराह करने की कोशिश कर रहे राहुल गांधी! पीयूष गोयल ने दिया करारा जवाब

News Aroma Desk

Rahul Gandhi is Trying to Mislead Investors! : लोकसभा चुनाव के परिणाम वाले दिन यानी 4 जून को शेयर मार्केट शेयर मार्केट में आई गिरावट को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर सवाल उठाए हैं। इन्हीं सवालों पर अब BJP नेता Piyush Goyal ने पलटवार किया है।

- Advertisement -

उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आज Rahul Gandhi ने एक प्रेस कांफ्रेंस में हमारे नेताओं पर उंगली उठा रहे हैं। अब राहुल गांधी ने इनवेस्टर्स को गुमराह करने की कोशिश की है। हार उनसे झेली नहीं जा रही है।

Piyush Goyal ने कहा कि आज मोदी सरकार में शेयर बाजार में ऐतिहासिक बढ़त दर्ज की गई आम निवेशकों को बाजार का फायदा मिल रहा है। शेयर बाजार (Share Market) में भारतीय निवेशकों की संख्या बढ़ी है। आज देश के कोने-कोने में Share Market के निवेशक हैं।

- Advertisement -

आज 415 लाख करोड़ का मार्केट कैप

आज से 10 साल पहले जब UPA की सरकार थी तब 2014 में 67 लाख करोड़ मार्केट कैप था देश का। आज 415 लाख करोड़ का मार्केट कैप है।

इसमें 348 लाख करोड़ की बढ़ोतरी हुई है। जिस दिन Exit Poll घोषित हुए, विदेशी निवेशकों ने खरीदा महंगे दामों पर और भारत के निवेशकों ने इसका लाभ लिया।

हमें Follow करें!

x