किराएदार और मालकिन के बीच पहले हुई दोस्ती, इसके बाद चुपके से मिले दिल, फिर…

News Aroma Desk

Tenant Loved the Daughter-in-law of the House: कभी-कभार पुलिस के सामने ऐसे भी मामले आ जाते हैं कि उसे चक्कर आने लगता है। इसी तरह का एक मामला UP के आगरा (Agra) से सामने आया है।

यहां एक किराएदार ने उसी घर की बहू से प्रेम किया और उसके साथ संबंध बनाने लगा। जब महिला की सास को पता चला तो उसने अपनी बहू की मां से इसकी शिकायत की लेकिन जो जवाब मिला, उसे सुनकर सबके होश उड़ गए।

 

बहू की मां ने अपनी समधन पर ही झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे डाली। मामला थाना सदर क्षेत्र के बिंदु कटरा चौकी (Bindu Katra Chowki) क्षेत्र का है।

दरअसल, छह साल पहले एक महिला की शादी सदर क्षेत्र में हुई थी। ससुराल में उसके मकान में एक युवक किराए पर कमरा लेकर रहने लगा। बहू और किरायदार के बीच बातचीत होने लगी फिर दोस्ती हुई।

दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को पता ही नहीं चला। अब बहू ससुराल में ही अपने किरायदार प्रेमी (Tenant Lover) से अवैध संबंध (Illicit Relation) बनाने लगी।

आरोप है कि बहू ने अपने पांच साल के मासूम बच्चे को दूसरे कमरे में बंद कर दिया और रात में किरायदार के कमरे में चली गई। रात में सास की नींद खुली तो बहू को अपने कमरे में ना पाकर उसके होश उड़ गए। बहू को ढूंढते-ढूंढते जब सास किराएदार के कमरे के पास पहुंची तो उसे आशंका हुई।

जब सास ने दरवाजा खोला तो किरायदार और बहू को एक ही कमरे में पाया। नजारा देखकर सास के होश उड़ गए। सास ने बहू की शिकायत उसकी मां की लेकिन बहू की मां ने उल्टा सास को ही झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे डाली।

हालांकि सास ने इस पूरे मामले की शिकायत थाना सदर पुलिस में की है।अब पुलिस बहू, किरायदार और बहू की मां के खिलाफ मामला दर्ज कर सच्चाई तक पहुंचाने की कोशिश कर रही है।

हमें Follow करें!