भारत

आजादी के अमृत काल में विष घोला जा रहा है: सुधांशु त्रिवेदी

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता Sudhanshu Trivedi ने Saturday को Congress पर परोक्ष रूप से हमला बोला और कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि President और Tribal Community का अपमान (Insult) कर आजादी के ‘Amrit Kaal’ में जहर फैलाया जा रहा है।

त्रिवेदी, Congress के नेता Adhir Ranjan Chowdhury की राष्ट्रपति (President) को लेकर की गई उस टिप्पणी का जिक्र कर रहे थे जिससे विवाद खड़ा हो गया था। चौधरी (Chowdhury ) ने अपनी टिप्पणी के लिए खेद जताया है।

त्रिवेदी ने कहा …

State BJP कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे (Kushabhau Thackeray) परिसर में संवाददाता सम्मेलन में त्रिवेदी ने कहा कि यह एक पवित्र संयोग है जब देश स्वतंत्रता का अमृत महोत्सव (Amrit Mahotsav) वर्ष मना रहा है और पहली बार Tribal Community की महिला देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद पर पहुंची हैं। उन्होंने कहा कि दुख का विषय है कि आजादी के Amrit Kaal में विष घोला जा रहा है।

त्रिवेदी ने कहा कि Delhi में देखा गया कि कैसे (राष्ट्रपति के लिए) अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया, यह राष्ट्रपति पद और जनजातीय समुदाय (Tribal Community) की गरिमा का अपमान है।

उन्होंने कहा, ”आदिवासी बहुल Chhattisgarh के निवासियों के लिए यह गर्व की बात है कि Draupadi Murmu जी को राष्ट्रपति चुना गया है।

लेकिन जिस तरह वह (Congress) Delhi में (उनके प्रति) अनादर दिखा रहे हैं, उसी तरह Congress Ruled Chhattisgarh में भी जनजातीय समाज के प्रति तिरस्कार की भावना दिखाई दे रही है।”

BJP नेता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) और मंत्री TS Singhdev के बीच कथित मनमुटाव को लेकर सत्ताधारी दल Congress पर निशाना साधा और कहा कि Congress Government लोगों की समस्याओं की अनदेखी करते हुए आपस में उलझी हुई है।

Congress का गढ़ दिखाई पड़ने वाले छत्तीसगढ़ की ​जनता के मन में आक्रोश है : Trivedi

उन्होंने CM Bhupesh Baghel और मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdev) की तरफ इशारा करते हुए कहा, ”एक तरफ भूप मतलब राजा औैर ईश मतलब भगवान तथा दूसरी तरफ सिंह भी हैं और देव भी हैं।

इन दोनों में कौन वास्तविकता में Party का प्रतिनिधित्व कर रहा है। मैं कहना चाहूंगा कि Tiger and Lion में 36 का आंकड़ा है।”

Trivedi ने कहा कि Chhattisgarh की जनता साफ देख रही है कि ये नेता जनता के सरोकारों से अधिक अपनी कुर्सी की रक्षा के लिए दौड़ भाग करने में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि Congress का गढ़ दिखाई पड़ने वाले छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की ​जनता के मन में आक्रोश है, जिसका उत्तर जनता Election में देगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker