मनोरंजन

अपनी कला का लोहा मनवा चुके नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की बेटी की तस्वीर आई सामने, देखकर सब बोले- राधिका आप्टे की हमशक्ल

मुंबई: लाइमलाइट (Limelight) से अपने परिवार को दूर रखने वाले बॉलीवुड (Bollywood) के कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) की बेटी की पहली बार तस्वीर सामने आई है।

इसे देखकर हर हैरान है। हालांकि तस्वीरों में नवाजुद्दीन की बेटी काफी खूबसूरत लग रही है। लेकिन तस्वीर को जिसने भी देखा उसने एक ही नजर में कह दिया- ये तो राधिका आप्टे की हमशक्ल है।

जी हां, वहीं राधिका आप्टे (Radhika Apte) जो सुरपरस्टार (Superstar) अक्षय कुमार समेत कई बड़े कलाकारों के साथ अलग-अलग फिल्मों में काम कर चुकी है और अपनी अदाकारी का लोहा भी मनवा चुकी हैं।

सोशल मीडियो पर शेयर की तस्वीर

नवाजुद्दीन ने अपनी बेटी शोरा सिद्दीकी को उसके जन्मदिन (Birthday) पर एक इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट (Post) के जरिए बधाई दी है।

उन्होंने अपनी बेटी के बचपन के दिनों की खूबसूरत तस्वीरों वाला एक वीडियो शेयर (Video Share) किया। साथ ही उन्होंने उसके लिए एक इमोशनल मेसेज (Emotional Message) भी लिखा।

उन्होंने अपनी और अपनी बेटी की साथ में कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं। कई फैंस (Fans) ने उनकी बेटी के लिए नवाजुद्दीन के पोस्ट पर रिएक्शन भी दिया। उनमें से कुछ ने शोरा को ‘डैडी की बेटी’ भी कहा।

क्लिप के रूप में शेयर की है तस्वीरें

क्लिप (Clip) में नवाजुद्दीन ने बच्चे के रूप में शोरा की झलकियां शेयर कीं। उन्होंने अपनी बेटी के हाथों का इस्तेमाल करते हुए बात करते हुए क्यूट एक्सप्रेशन (Cute Expression) बनाते हुए वीडियो शेयर किया।

उनकी बेटी ने सफेद हुडी पहनकर डांस किया। वीडियो के बाद के आधे हिस्से में नवाजुद्दीन ने अपनी बेटी को गोद में और कंधे पर रखा हुआ है।

दोनों ने कैंडिड पोज (Candid Pose) दिया। उन्होंने हवाई जहाज में, पटाखे फोड़ते हुए और अपने केक के साथ शोरा की कई खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कीं।

इस तरह लोगों ने दिए हैं कमेंट्स

वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय लव #शोरा सिद्दीकी (दो रेड दिल और स्टार इमोजी)।’

उनकी बेटी के वीडियो पर रिएक्शन (Reaction) देते हुए उनके फैंस में से एक ने लिखा, ‘डैडी की बेटी, अपने पिता की कार्बन कॉपी (लाल दिल वाली इमोजी)।

जन्मदिन की शुभकामनाएं।’ बता दें कि नवाजुद्दीन की ‘हड्डी’ नाम की फिल्म आ रही है, जिसमें वो कला का प्रदर्शन करते नजर आएंगे। फिल्म अक्षत अजय शर्मा की निर्देशित है।

फिल्म को अगले साल रिलीज करने की प्लानिंग है। नवाज़ुद्दीन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया-स्टारर ‘हीरोपंती 2’ में देखा गया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker