मनोरंजन

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने की दूसरी शादी, शेयर की तस्वीरों

मुंबई: बालीवुड (Bollywood) अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने शुक्रवार को सत्यदीप मिश्रा के साथ बेटी मसाबा गुप्ता की शादी पर खुशी जाहिर की है।

उन्होंने शादी से मसाबा के साथ एक मनमोहक फोटो (Lovely Photo) पोस्ट की जिसमें मां-बेटी की जोड़ी को लाइम ग्रीन ड्रेस में देखा जा सकता है।

फोटो को शेयर करते हुए नीना ने Instagram पर लिखा आज बेटी की शादी हुई दिल में अजीब सी शांति खुशी आभार और प्यार उमड़ रहा है।

फैमिली पिक्चर में वह अपने पति विवेक के बगल में बैठी हैं और मसाबा अपने डैड विवियन की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं। सत्यदीप और मसाबा दोनों ने शुक्रवार को Instagram पर अपनी शादी की अनाउंसमेंट (Announcement) की।

सत्यदीप एक अभिनेता हैं और मसाबा की पहली वेब सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ के पहले सीजन में दिखाई दिए थे। वह पिछले साल आए दूसरे सीजन में नहीं दिखे।

उन्हें हाल ही में वेब शो ‘मुखबिर’ में एक जासूस के किरदार में देखा गया था और अब वह अपकमिंग वेब सीरीज (Upcoming Web Series) ‘जहानाबाद-ऑफ लव एंड वॉर’ में एक IPS अधिकारी के रूप में दिखाई देने वाले हैं।

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने की दूसरी शादी, शेयर की तस्वीरों Neena Gupta's daughter Masaba Gupta got married for the second time, shared pictures

अगली फिल्म ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ की तैयारी कर रही हैं

उन्हें ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ ‘विक्रम वेधा’ में भी देखा गया था। सत्यदीप मिश्रा की पहले अभिनेत्री अदिति राव हैदरी से शादी हुई थी जबकि मसाबा की शादी उनके तलाक से पहले फिल्म निर्माता मधु मंटेना से हुई थी।

मसाबा को आखिरी बार पिछले साल ‘मसाबा मसाबा’ के दूसरे सीजन में नीना गुप्ता के साथ देखा गया था। नीना इस समय अपने कई कामों में व्यस्त हैं।

उन्हें आखिरी बार सूरज बड़जात्या की ‘उंचाई’ में देखा गया था। वह पिछले साल ‘वध’ में संजय मिश्रा के साथ भी नजर आई थीं। वह वर्तमान में अनुपम खेर के साथ अपनी अगली फिल्म ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ की तैयारी कर रही हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker