सुधींद्र कुलकर्णी और जावेद अख्तर ने की ममता बनर्जी से मुलाकात

नई दिल्ली: लेखक व स्तंभकार सुधींद्र कुलकर्णी और गीतकार जावेद अख्तर ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी (टीएमए) व टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी से मुलाकात की।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चार दिवसीय दौरे पर दिल्ली में हैं। दौरे के दूसरे दिन ममता बनर्जी ने सुधींद्र कुलकर्णी और गीतकार जावेद अख्तर से करीब एक घण्टे मुलाकात की। सूत्रों के अनुसार, उन्होंने वर्तमान सामाजिक और राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की।

कयास लग रहे हैं दोनों तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। दूसरी तरफ जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) से पवन वर्मा टीएमसी में शामिल हो गए हैं। कहा जा रहा है कि टीएमसी में शामिल होने वाले नेताओं की एक लंबी फेहरिस्त है।

हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि क्या चर्चा हुई। सूत्रों के अनुसार, उन्होंने वर्तमान सामाजिक और राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की। राजनीतिक क्षेत्र में सुधींद्र को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कट्टर विरोधी के रूप में जाना जाता था।

गौरतलब है कि राष्ट्रीय राजनीति में आने और पार्टी का देश भर में विस्तार करने के मकसद से टीएमसी अन्य दलों के नेताओं को पार्टी में शामिल करवा रही है।

पांच राज्यों के चुनाव से पहले बीजेपी, जेडीयू, कांग्रेस से तमाम नेता टीएमसी में शामिल हो रहे हैं। टीएमसी इन दिनों संगठन को मजबूत करने में जुटी है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button