जन्मदिन मनाने दिल्ली पहुंची निमरत कौर

नई दिल्ली: अभिनेत्री निमरत कौर अपना जन्मदिन मनाने के लिए राजधानी दिल्ली में अपने परिवार के साथ घर पर है। वह अतरंगी रे, अनेक और दसवीं जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है।

निमरत ने आईएएनएस से बात करते हुए बताया, मैं दिल्ली में होने का इंतजार नहीं कर सकती थी।

मेरी नानीजी नए घर में जा रही हैं और मैं वहां अपना जन्मदिन मनाऊंगी। वह पहले ही प्री-बुकिंग कर चुकी हैं।

यहां मेरी माता हैं। इसलिए, मैं बहुत सावधान हूं और बाहर नहीं जाऊंगी। हम डिनर साथ कर सकते हैं।

मुझे पता है दिल्ली में दो तीन दिन मजेदार होने वाले हैं। वह कहती हैं, मेरी मां, मेरे काम को बहुत देखती है और काम को लेकर अक्सर अच्छा संकेत देती है।

वह मुझे एक दर्शक की तरह प्रतिक्रिया देती है। जो बहुत ही महत्वपूर्ण है।

उनकी पसंदीदा द टेस्ट केस (वेब सीरीज) है। यह बहुत पसंद है और उन्हें यह मेरा सबसे अच्छा काम है और मुझे कोई शिकायत नहीं है। यह मेरे दिल के बहुत करीब है।

अभिनेत्री ने हंसते हुए कहा, उनकी मां को भी लगता है कि उसे सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने की आवश्यकता है। वह मुझसे कहती है, तुम भी अपनी दुनिया में हो और तुम्हें लोगों के साथ ज्यादा जुड़ना होगा।

वह इंस्टाग्राम पर ज्यादा सक्रिय रहने के लिए कहती है। अभिनेत्री का कहना है, उन्होंने हमेशा रिपीट रोलनहीं अपनाने का मुद्दा बनाया है।

स्टीरियोटाइपिंग लोगों के प्यार के साथ आता है आपने जो किया है। समस्या तब होती है जब आप रिपीट रोल करते हैं, जो आपके और दर्शकों के लिए सही नहीं होता।

लेकिन मैं भाग्यशाली रही हूं लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया, जिसकी मैंने कल्पना भी नहीं की थी।

वहीं, निमरत अपनी अगली फिल्म दसवीं में बिमला देवी की भूमिका में हैं और फिल्म में अभिषेक बच्चन और यामी गौतम भी हैं। अनेक में वह आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन साझा करेंगी।

आनंद एल राय की अतरंगी रे में उन्हें अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष के साथ कास्ट किया गया है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button