अजब गज़ब

OMG! ऐसे भी होती है पत्नी?, अपने ही पति की करवाना चाहती है दूसरी शादी, क्योंकि…

UP Second Marriage: वाकई यह गजब की पत्नी है। UP के सहारनपुर (Saharanpur) के थाना बाजार इलाके में रहने वाली एक महिला अपने ही पति की दूसरी शादी करवाना चाहती है।

दरअसल, महिला अपने पति की शादी मुहल्ले में की सबसे खूबसूरत लड़की से कराना चाहती है। महिला के घरवाले और उसके परिजनों ने भी उसे बहुत समझाने की कोशिश की है पर वह मानने के लिए तैयार नहीं। उसने एक ही बात की रट लगाई हुई है कि वह अपने पति से बेहद प्यार करती है।

महिला ने बताया कि कुछ दिनों से उसके पति काफी परेशान रह रहे थे। जब महिले ने उनसे पूछा तो उन्होंने कुछ नहीं बताया और कोई बात नहीं है, यह कहकर टाल दिया। लेकिन फिर जब उसने पति को बेटे की कसम देकर पूछा तो उन्होंने अपनी समस्या बताई और रोने लगे। फिर मैंने बड़ी मुश्किल से उन्हें शांत कराया।

शादी नहीं हुई तो मर जाऊंगा

पति ने बताया कि वो एक लड़की से बहुत प्यार करते हैं और उससे शादी करना चाहते हैं। कहते हैं कि मेरी शादी उससे करा दो। अगर नहीं हुई तो वो उसके बिना रह नहीं पाएंगे और मर जाएंगे।

OMG! ऐसे भी होती है पत्नी?, अपने ही पति की करवाना चाहती है दूसरी शादी, क्योंकि… OMG! Is this how a wife is? She wants to get her own husband married for the second time, because…

इसके बाद महिला ने कहा कि पति का दर्द और उन्हें रोता देख कर वो भी रोने लगी। इसके बाद वो उस लड़की के घर पहुंची और लड़की के परिजनों से अपने पति की शादी की बात की। उसने लड़की के घरवालों को बताया कि उसके पति आप की लड़की से बेहद प्रेम करते हैं और उसके बिना वह Depression में चले जाएंगे और वो भी उनके बिना में भी नहीं रह पाएगी।

साहब! अगर मेरे पति की शादी उस लड़की से नहीं हुई, तो…

महिला की यह बात सुनकर लड़की के परिवार वाले चौंक गए और उस पर भड़क गए। उन्होंने महिला को डांट फटकार अपने घर से भगा दिया। इसके बाद महिला सीधे थाने गई और थानेदार से कहा कि साहब अगर मेरे पति की शादी उस लड़की से नहीं हुई। जिससे वो प्रेम करते हैं, तो उसके पति डिप्रेशन आ जाएंगे।

यह मैं किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं कर पाऊंगी। Please आप उनकी शादी करा दीजिए। पुलिस भी महिला की बात सुनकर हैरान हो गई। Police ने भी महिला को काफी समझाया पर वो थाने में भी अपनी बात पर अड़ी रही।

OMG! ऐसे भी होती है पत्नी?, अपने ही पति की करवाना चाहती है दूसरी शादी, क्योंकि… OMG! Is this how a wife is? She wants to get her own husband married for the second time, because…

खूबसूरत लड़की के पहुंच गई घर 

बताया जा रहा है कि महिला कुछ समय पहले ही मां बनी है। इसी दौरान दूसरी लड़की उसके घर में काम करने आई थी। लड़की इस महिला का जापा कराने के लिए कुछ दिन उसके घर पर रही। इस दौरान महिला के पति का दिल उस लड़की पर आ गया। जब तक लड़की घर पर रही तब तक तो सब ठीक रहा।

जब लड़की के परिवार वालों ने उसे वापस बुला लिया तो महिला का पति दुखी रहने लग गया। पति ने जब अपनी पत्नी को यह सारी बात बताई तो पत्नी परेशान हो गई। पति को कुछ हो गया यह सोचकर वह टेंशन में रहने लगी। फिर वो अपने मोहल्ले की सबसे खूबसूरत लड़की के घर पहुंची और उसके परिजनों से शादी की बात करने लगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker