खेल

क्रिकेट के मैदान पर अफरीदी ने भारत को लेकर फिर उगला ‘ज़हर’, PM मोदी को बोल दिया…

नई दिल्ली: Pakistan क्रिकेट टीम (Cricket Team) के पूर्व कप्तान (Former Captain) शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) भारत को लेकर जहर उगलने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

अब उन्होंने एक बार फिर ऐसा किया है। लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) में अफरीदी एशिया लायंस की कप्तानी कर रहे थे।

उनकी कप्तानी में टीम ने खिताब जीता है। लेकिन इससे ज्यादा चर्चा उनके बयान की हो रही है। अफरीदी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को जालिम बोल दिया।

क्रिकेट के मैदान पर अफरीदी ने भारत को लेकर फिर उगला 'ज़हर', PM मोदी को बोल दिया... On the cricket field, Afridi again spewed 'poison' about India, told PM Modi...

 

अफरीदी ने फिर उगला जहर

शाहिद अफरीदी से एक भारतीय पत्रकार (Indian Journalist) ने सवाल किया गया कि कश्मीर और इंडिया के PM के बारे में बुरा भला कहा जाता है। फिर आप कैसे उम्मीद करते हैं भारत में आकर खेलें।

इसपर शाहिद अफरीदी ने जवाब किया- ‘मेरी एक सेम चीज है, अगर दुनिया में कहीं जालिम आदमी होगा और कहीं मजलूम, जिसके ऊपर जुल्म होगा, चाहे वह किसी भी रिलीजन (Religion) से हो मैं हमेशा बात करूंगा।

No Doubt मैंने कश्मीर के हालात पर हमेशा बात की है,अगर कोई नॉन मुस्लिम (Non Muslim) भी होगा, वो पाकिस्तान में होगा, इंडिया या दुनिया के किसी भी कोने में होगा जालिम, जालिम ही होता है, मजलूम, मजलूम ही होगा।’

इसी टूर्नामेंट (Tournament) के दौरान शाहिद अफरीदी ने तिरंगा पर ही ऑटोग्राफ (Autograph) दे दिया था।

तिरंगे का किया था अपमान

एक भारतीय सुरक्षाकर्मी (Indian Security Personnel) के झंडे पर उन्होंने ऑटोग्राफ (Autograph) दिया। यह भारत के राष्ट्रीय प्रतीक का अपमान है।

इस दौरान उन्होंने तिरंगे को अपनी जांघ पर रखा था। प्रोटोकॉल (Protocol) के हिसाब से अफरीदी ने कई गलतियां कीं। नियम के अनुसार तिरंगा पर कुछ भी लिख नहीं सकते हैं।

इससे पहले भी कई मौकों पर वह भारत के खिलाफ बयान दे चुके हैं। भारतीय टीम (Indian Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर से सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी बहस किसी से नहीं छिपी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker