जॉब्स

BCCI की पुरुष चयन समिति में होगा एक मेंबर का चयन, आवेदन फार्म जारी

BCCI Men’s Selection Committee : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की पुरुष चयन समिति एक मेंबर का चयन होना है। एक पद के लिए आवेदन फॉर्म (Application Form) जारी किया गया है।

BCCI ने अपनी बेवसाइट के ज़रिए इस एप्लीकेशन फॉर्म जानकारी दी। इस बात को साफ नहीं किया गया कि मौजूदा चयन समिति में किस सदस्य की छुट्टी होगी। यह जरूरी है कि आवेदन करने वाला व्यक्ति कम से कम 7 टेस्ट या 30 फर्स्ट क्लास मैच, या 10 वनडे और 20 फर्स्ट क्लास मैच खेले हो।

आखिरी तारीख 25 जनवरी है

मौजूदा चयन समिति की बात करें तो अजीत अगरकर की अगुवाई वाली सिलेक्शन कमेटी में शिव सुंदर दास, सुब्रतो बनर्जी, सलिल अंकोला और श्रीधरन शरथ मौजूद हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलिल अंकोला चयन समिति से बाहर हो सकते हैं, जिनका विकल्प ढूंढा जा रहा है।

वहीं सिलेक्शन कमेटी के पद की बात करें तो आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 25 जनवरी है, जिसे BCCI की वेबसाइट पर सबमिट किया जा सकता है। इसके बाद चुने जाने वाले उम्मीदवारों को निजी इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

पद के लिए योग्यता की बात करें तो आवेदन करने वाला व्यक्ति क्रिकेट से पांच साल पहले रिटायर होना चाहिए और पिछले पांच सालों में किसी भी चयन समिति का सदस्य न रहा हो।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker