बिजनेस

Amazon पर OPPO F21s Pro की बिक्री हुई शुरू, 1,099 के Monthly EMI पर खरीदें

OPPO F21s Pro On Amazon : OPPO F21s Pro लॉन्च होते ही Amazon पर 5 हजार का Discount, 2,000 रुपये का Cashback और 15 हजार से ज्यादा का Exchange Bonus के साथ उपलब्ध हैं। इसे 19 सितंबर से खरीदा जा सकता है।

OPPO F21s Pro

Camera Features

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा है जिसमें मेन कैमरा AI के 64MP का है फोन में एक डेप्थ कैमरा है और दूसरा माइक्रोलेंस कैमरा है जिससे छोटे ऑबजेक्ट की फोटो क्लिक की जा सकती है। फोन में 32MP का शानदार सेल्फी कैमरा है जिसमें Sony IMX709 Sensor लगा है।

Specifications

फोन का अल्ट्रा सिम रेट्रो डिजायन है और फाइबर ग्लास लैदर फिनिश लुक है। फोन में नोटिफिकेशन के लिए Orbit लाइट दी है।

फोन में 4500 mAh की बैटरी है जो 33W SUPERVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस फीचर से सिर्फ 5 मिनट में फोन 3 घंटे तक के लिए चार्ज हो जाता है।

OPPO F21s Pro

फोन में 6.43 इंच की FHD AMOLED डिस्प्ले है। फोन में गेमिंग मोड है जिससे कोई फोन कॉल या नोटिफिकेशन को बंद कर सकते हैं फोन को ब्लैक और गोल्ड के दो शेड में लॉन्च किया गया है।

Amazon Deals

इस फोन की कीमत 27,999 रुपये है लेकिन ऑफर में 22,999 रुपये में प्री बुककिया जा रहा था। अभी आप इस फ़ोन को 22999 में ही खरीद सकते हैं। इस फोट को आप EMI पर भी ले सकते हैं, जिसकी MONTHLY EMI 1,099 पड़ेगी।

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है। सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा। यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में News Aroma पुष्टि नहीं करता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker