झारखंड

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की भेंट

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मंगलवार को झारखंड मंत्रालय में उसैड निष्ठा पाथ संस्था के राज्य प्रभारी अभिजीत सिन्हा ने मुलाकात कर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट की।

संस्था के राज्य प्रभारी अभिजीत सिन्हा ने मुख्यमंत्री से कहा कि राज्य में कोरोना संक्रमण के तीसरी लहर की संभावना के मद्देनजर संस्था स्वास्थ्य के क्षेत्र में प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि संस्था ने अबतक राज्य के 129 स्वास्थ्य केंद्रों में 300 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराया है।

उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा उपलब्ध कराए गए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का उपयोग स्वास्थ्य केंद्रों में बेहतर तरीके से हो सके, इस निमित्त डॉक्टर्स एवं स्वास्थ्य कर्मियों को प्रशिक्षण भी दी गई है।

Image

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उसैड निष्ठा पाथ संस्था द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की तथा राज्य प्रभारी अभिजीत सिन्हा सहित पूरी टीम को धन्यवाद दिया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण काल में विभिन्न स्वयंसेवी संस्थानों ने महामारी से निपटने के लिए राज्य सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ने का कार्य किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस वैश्विक महामारी से हम सभी लोग एकजुट होकर लड़ेंगे और जीतेंगे।

पारा शिक्षक हर कसौटी पर खरा उतरने को तैयार, सरकार की वादाखिलाफी अब बर्दाश्त नहीं

मौके पर मुख्यमंत्री के सचिव विनय कुमार चौबे, उसैड निष्ठा पाथ संस्था के स्टेट पब्लिक हेल्थ कॉ-ऑर्डिनेटर डॉ अनिकेत कुमार, स्टेट मॉनिटरिंग एंड इवेलुएशन ऑफिसर राहुल कुमार यादव उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker