पलामू SP रीष्मा रमेशन ने की 26 SI की प्रतिनियुक्ति, 24 घंटे में करना है योगदान

News Aroma Desk

Palamu SP Rishma Rameshan: जिले में एक साथ 26 पुलिस अवर निरीक्षक (Sub Inspectors) की प्रतिनियुक्ति की गयी है। SP Rishma Ramesh ने बुधवार को सभी को 24 घंटे के अंदर नव प्रतिनियुक्त स्थल में योगदान देते हुए अनुपालन प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्देश दिया है।

साथ ही (शहर थाना, हुसैनाबाद एवं हैदरनगर को छोड़कर) थाना दैनिकी का प्रभार ग्रहण कर दैनिक कार्यों सहित विधि व्यवस्था संधारण का निर्देश दिया गया है। इन्हीं में से सब इंस्पेक्टर थानों की कमान संभालेंगे।

SP रीष्मा रमेशन ने पु.अ.नि. कमलकिशोर पांडे को पुलिस केन्द्र से नावाजयपुर थाना, निलेश कुमार को रामगढ़ थाना, संजय कुमार यादव को दंगवार ओपी, चिंटू कुमार को नावाबाजार थाना, संतोष कुमार गुप्ता को शहर थाना, आनंद राम को मोहम्मदगंज थाना, अविनाश कुमार को हरिहरगंज, विमल कुमार को पिपरा, अफजल अंसारी को हैदनरनगर, निर्मल उरांव को मनातू, श्याम भगत को पिपराटांड़, संतोष कुमार को लेस्लीगंज, शशि शेखर पांडे को उंटारी रोड, उतम कुमार राय को सदर थाना, रघुराय कोटवार को सतबरवा, सोनू कुमार चौधरी को चैनपुर, गोपाल कृष्ण को नौडीहा बाजार, अनिल कुमार सिंह को छतरपुर, नीरज कुमार को तरहसी, निलेश कुमार सिंह को पांडू, तंजीलुल मनान को पांकी, ऋषिकेश दुबे को चैनपुर, राकेश कुमार सिंह को विश्रामपुर, धनंजय प्रजापति को हुसैनाबाद एवं उतम तिवारी को रेहला थाना में प्रतिनियुक्त किया गया है।

DSP मणिभूषण ने बताया कि जो सीनियर पु.अ.नि. होंगे, उन्हें थाना की कमान सौंपी जायेगी। सारे पु.अ.नि. पुलिस केन्द्र में पदस्थापित थे।

तीन वर्ष पूरे होने पर Palamu जिले में कार्यरत सभी अवर निरीक्षकों का तबादला कर दिया गया था। बाहर के जिले में इसी तरह का तीन वर्ष पूरे होने पर वहां से सब इंस्पेक्टरों का तबादला Palamu जिले में हुआ। पुलिस केन्द्र में योगदान देने के बाद सभी की पोस्टिंग की गयी।

हमें Follow करें!