झारखंड

टीम इंडिया जीतने के लिए पूरी कोशिश करेगी, हम पूरी तरह तैयार, शुभमन ने…

रांची के झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (JSCA) स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड की टीमें 23 से 27 फरवरी तक चौथा टेस्ट खेलेंगी।

India-England Test Match: रांची के झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (JSCA) स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड की टीमें 23 से 27 फरवरी तक चौथा टेस्ट खेलेंगी। ऐसे में टीम इंडिया बुधवार को JSCA ग्राउंड में अभ्यास के लिए पहुंची।

टीम में मुख्य बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा, Shubhman Gill और यशस्वी जायसवाल समेत बल्लेबाज और गेंदबाज शामिल थे।

नेट प्रैक्टिस से पहले बुधवार को टीम इंडिया के खिलाड़ी शुभमन गिल ने Press Conference किया। उन्होंने कहा कि टीम जीतने के लिए पूरी कोशिश करेगी, हम पूरी तरह से तैयार हैं। यहां धोनी के बगैर खेलने और टीम उनको यहां कितना मिस करेगी? के सवाल पर उन्होंने कहा कि रांची में ही नहीं, हम चाहें भारत में कहीं भी खेलें, हर जगह हर कोई उन्हें मिस करता है।

 

गिल ने कहा कि टीम इंडिया इस समय बेहद संतुलित है। रांची में ही सीरीज जीतने की उसकी पूरी कोशिश होगी। टीम के शानदार प्लेयर विराट कोहली को टीम इंडिया जरूर मिस कर रही है। अभी टीम में जो यंग स्टार हैं, वे लगातार अपने परफॉर्मेंस से छाप छोड़ रहे हैं। टीम इंडिया के परफॉर्मेंस पर उन्होंने कहा कि टीम फिलहाल हर मैच में 400 प्लस रन कर रही है, जिसे बेहतर कहा जा सकता है।

नेट प्रैक्टिस में टीमों ने बहाया पसीना

सुबह में पहले ब्रिटिश क्रिकेट टीम ने JSCA स्टेडियम में पसीना बहाया। इसके बाद तय कार्यक्रम के मुताबिक भारतीय टीम भी नेट प्रैक्टिस में उतरी।

दोनों टीमों के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मैच 23 फरवरी से रांची में होना है। भारतीय टीम यहीं अपनी बढ़त को तीन-एक कर सीरीज पर कब्जा जमाने का प्रयास करेगी। इंग्लिश टीम चाहेगी कि मैच में वह जीते ताकि सीरीज दो-दो की बराबरी पर रहे। इसके बाद धर्मशाला में होने वाले आखिरी और पांचवें टेस्ट मैच में जोरदार टक्कर देखने को मिले।

IND vs ENG: टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, ईशान किशन को फिर नहीं  मिली जगह | IND vs ENG: BCCI Announce Team India squad for 2 test match  against

India-England टेस्ट मैच को लेकर JSCA स्टेडियम के टिकट काउंटर से टिकटों की बिक्री 20 फरवरी से शुरू है लेकिन इसकी खरीद में अभी तक ज्यादा उत्साह नहीं दिख रहा है।

सबसे सस्ता टिकट 250 रुपये (प्रतिदिन) का है पर इसे भी लेने में दर्शकों की रुचि नहीं दिख रही है। वनडे मैचों के लिए जिस तरह से काउंटरों पर भीड़ दिखती है, वह इस International Test Match के लिए अबतक नहीं दिखी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker