झारखंड

पलामू में मतदान प्रतिशत 59.99 से बढ़कर 61.27 हुआ

पलामू लोकसभा (Palamu Lok Sabha) निर्वाचन के लिए सोमवार को मतदान संपन्न होने के पश्चात मंगलवार को जीएलए कॉलेज परिसर (GLA College Campus) में पीठासीन पदाधिकारियों की डायरी, प्रपत्र 17ए एवं अन्य दस्तावेजों की संवीक्षा की गयी।

Palamu Voting Percentage: पलामू लोकसभा (Palamu Lok Sabha) निर्वाचन के लिए सोमवार को मतदान संपन्न होने के पश्चात मंगलवार को जीएलए कॉलेज परिसर (GLA College Campus) में पीठासीन पदाधिकारियों की डायरी, प्रपत्र 17ए एवं अन्य दस्तावेजों की संवीक्षा की गयी।

संवीक्षा के बाद पलामू लोकसभा क्षेत्र का मतदान प्रतिशत 59.99 से बढ़कर 61.27 प्रतिशत हो गया।

यह संवीक्षा सामान्य प्रेक्षक रेम्या मोहन, जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त पलामू शशि रंजन, गढ़वा के जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त शेखर जमुआर समेत विभिन्न विधानसभा के एआरओ व प्रत्याशियों की मौजूदगी में हुई।

इधर, संवीक्षा के पश्चात गणेश लाल अग्रवाल कॉलेज स्थित स्ट्रांग रूम को सील कर दिया गया। स्ट्रांग रूम की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गयी। यहां दो स्तरीय सुरक्षा के तहत Strong Room की आंतरिक सुरक्षा में जवानों को लगाया है।

इसी तरह बाहरी परिधि में जिला सशस्त्र बल के जवान तैनात रहेंगे। सभी तैनाती चौबीसों घंटों के लिये मतगणना की समाप्ति तक रहेगी। इसके अतिरिक्त अलग-अलग पाली में दंडाधिकारी की भी तैनाती की गयी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker