मेधा सूची जारी करने की मांग को लेकर पंचायत सचिव अभ्यर्थियों ने कांग्रेस भवन में दिया धरना

न्यूज़ अरोमा रांची: मेधा सूची जारी करने की मांग को लेकर पंचायत सचिव अभ्यर्थियों ने सोमवार को कांग्रेस भवन में धरना दिया। साथ ही सरकार से मांग की कि उनकी मेधा सूची अविलंब जारी की जाए।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव और राजेश गुप्ता के आश्वासन के बाद धरना व अनशन पर बैठे पंचायत सचिवों ने अपना आंदोलन स्थगित किया।

धरना व अनशन पर बैठने वालों में पंचायत सचिव के गुलाम हसन,रमेश उराँव, सविता कुमारी, अंजली कुमारी,सूरजदेव रणधीर कुमार,मनीष कुमार कांग्रेस मुख्यालय गेट पर धरना दिया।

उल्लेखनीय है कि स्थाई नौकरी की मांग को लेकर दुर्गा पूजा के दौरान अनशन पर बैठे पंचायत सचिवों का अनशन तुड़वाया था और वादा किया था कि उनकी मेधा सूची जारी करने की हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

धरना पर बैठे पंचायत सचिवों की जानकारी मिलने के बाद प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ताओं ने ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम से उनके आवास पर मुलाकात की एवं उनके समस्याओं को लेकर चर्चा किया तथा समिति के संयोजक बादल पत्रलेख से भी फोन पर बात किया।

दोनों नेताओं ने कहा कि सरकार पंचायत सचिवों के मेधा सूची जारी करने को लेकर गंभीर एवं कृत संकल्पित है। दोनों मंत्री के संदेश को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता पंचायत सचिवों के साथ धरने फर बैठकर उनसे बातचीत किया एवं धरना समाप्त करने का आग्रह किया, जिसे स्वीकार करते हुए धरना समाप्त किया।

Back to top button