झारखंड हाई कोर्ट ने दिया आदेश, योग्य ऑफिसर को सरकार चार सप्ताह में दे प्रमोशन

पाकुड़ रेलवे स्टेशन पर लगेगा लिफ्ट

पाकुड़: डीआरएम हावड़ा मनीष जैन के निर्देश पर एक तकनीकी टीम ने गुरुवार को पाकुड़ रेलवे स्टेशन को प्लेटफार्म संख्या एक से दो तक जाने के लिए लिफ्ट लगाने के लिए स्थल निरीक्षण व चयन किया।

तकनीकी टीम के साथ स्टेशन प्रबंधक देवीधन हेंब्रम, कनीय अभियंता (कार्य) रामपुरहाट जय किशोर कुमार, वरिष्ठ विद्युत अनुभाग अभियंता रामपुरहाट प्रवीर कुमार मुखर्जी, वरिष्ठ अनुभाग अभियंता (टीआरडी) अविनाश कुमार,

वरिष्ठ अनुभाग अभियंता (कार्य) परितोष रंजन, टीआरडी प्रभारी मनसुख कुजूर एवं अरिंदम कुंडू के अलावा ईस्टर्न जोनल रेलवे पैसेंजर्स एसोसिएशन हावड़ा मंडल के स्थानीय पदाधिकारीगण भी मौजूद थे।

तकनीकी टीम ने प्लेटफार्म नंबर एक और दो का मानचित्र के अनुसार लिफ्ट लगाने के स्थल का पूर्ण मापी किया।जिसमें लिफ्ट लगाने के स्थल को उपयुक्त पाया।

फिर तकनीकी टीम ने संयुक्त जांच प्रतिवेदन तैयार कर आगे की प्रक्रिया के मद्देनजर हावड़ा मंडल के वरिष्ठ पदाधिकारियों को मौके से ही भेज दिया।

उल्लेखनीय है कि गत 27 दिसंबर को इस्टर्न जोनल रेलवे पैसेंजर्स एसोसिएशन के पाकुड़ अध्यक्ष हिसाबी राय एवं सचिव राणा शुक्ला के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने हावड़ा जाकर डीआरएम श्री जैन को लिफ्ट लगाने को मांग पत्र सौंपा था, ताकि बुजुर्ग व बीमार यात्रियों को सुविधा मिल सके।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button