विदेश

यूपी के शख्स को बंधक बनाकर मर्डर करने के मामले में नेपाल पुलिस ने 3 को दबोचा

भारत के उत्तर प्रदेश (UP) के सिद्धार्थनगर के एक व्यक्ति का अपहरण कर Nepal के सीमावर्ती क्षेत्र में एक मदरसे में बंधक बना कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

UP Person being Kidnapped and Killed : भारत के उत्तर प्रदेश (UP) के सिद्धार्थनगर के एक व्यक्ति का अपहरण कर Nepal के सीमावर्ती क्षेत्र में एक मदरसे में बंधक बना कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

नेपाल पुलिस ने इस मामले में अब तक तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

पूर्वी उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले के बर्दपुर पोखरभिटा निवासी 41 वर्षीय जमाल अहमद की नेपाल के कपिलवस्तु के एक मदरसे में हत्या (Murder) किए जाने का खुलासा हुआ है।

कपिलवस्तु के पुलिस SP हरि बहादुर वली ने बताया कि सीमापार सिद्धार्थनगर से मोटरसाइकिल पर नेपाल की तरफ आ रहे जमाल अहमद की सीमा पर रहे बिजवा पुल के पास कुछ लोगों ने अपहरण कर एक टेंपो में बिठाकर अपने साथ जबरन ले गए। पुल के पास से पुलिस को यूपी 55 एएच 2057 नंबर की मोटरसाइकिल मिलने के बाद इस हत्याकांड से पर्दा उठा।

लावारिस मोटरसाइकिल मिलने के बाद जब पुलिस ने इसकी तहकीकात की तो कपिलवस्तु के एक मदरसे में जाकर पड़ताल पूरी हो पाई।

SP वली ने बताया कि कपिलवस्तु जिले के अभिराभ गांव में रहे इसलाहुल इस्लाम मदरसा के एक कमरे में जमाल हसन को कुछ देर तक बन्धक बना कर रखा गया था, जहां पर बाद में उसकी हत्या (Murder) कर दी गई थी।

कपिलवस्तु पुलिस को मदरसे के एक कमरे से जमाल अहमद की लाश भी मिल गई। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद लाश परिवार वालों के हवाले कर दी गई है।

कपिलवस्तु के SP हरि बहादुर वली ने बताया कि इस हत्या की आशंका में अब तक तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

उन्होंने बताया कि मदरसे में ही रहने वाले एक व्यक्ति और मृतक जमाल के परिवार के दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हत्या (Murder) के पीछे जमीन और पैसे के लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker