भारत

PM मोदी ने मन की बात के 90वें एपिसोड के लिए लोगों से विषयों पर मांगे सुझाव

इस ओपन फोरम में अपने विचार साझा करें या टोल-फ्री नंबर 1800-11-7800 पर भी डायल कर सकते हैं, आप प्रधानमंत्री के लिए अपना संदेश हिंदी या अंग्रेजी में रिकॉर्ड कर सकते हैं

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मन की बात के अगले एपिसोड के लिए लोगों से अपने विचार शेयर करने को कहा है।

26 जून को उनके मासिक रेडियो कार्यक्रम के 90वें एपिसोड के लिए विचारों को माई जीओवी वेबसाइट या नमो ऐप के जरिए शेयर किया जा सकता है।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, खुशी है कि इस महीने की 26 तारीख को होने वाली मन की बात के लिए कई सुझाव और विचार मिल रहे हैं। अपने विचार माई जीओवी या नमो ऐप पर जरूर रखें।

माई जीओवी ने कहा…

माई जीओवी ने कहा कि प्रधानमंत्री लोगों के लिए महत्वपूर्ण विषयों और मुद्दों पर अपने विचार साझा करने के लिए उत्सुक हैं।

सरकारी वेबसाइट (Official website) ने कहा, आने वाले मन की बात एपिसोड में जिन विषयों या मुद्दों पर आप प्रधानमंत्री से बात करना चाहते हैं, उन पर अपने सुझाव हमें भेजें।

इस ओपन फोरम में अपने विचार साझा करें या टोल-फ्री नंबर 1800-11-7800 पर भी डायल कर सकते हैं। आप प्रधानमंत्री के लिए अपना संदेश हिंदी या अंग्रेजी में रिकॉर्ड कर सकते हैं। रिकॉर्ड किए गए कुछ मैसेज प्रसारण का हिस्सा बनेंगे।

माई जीओवी ने कहा, आप 1922 पर मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं और SMS में आए लिंक को क्लिक कर सीधे प्रधानमंत्री (Prime minister) को अपने सुझाव दे सकते हैं।