झारखंड

4 आतंकियों के मारे जाने पर बोले पीएम मोदी, बहादुर जवानों ने विफल की नापाक साजिश

नई दिल्ली: घाटी में घुसपैठ कर बड़ी तबाही की साजिश को अंजाम देने की कोशिश में जुटे पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकियों के मारे जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुरक्षाबलों की तारीफ की है। कहा है कि बहादुर जवानों की सतर्कता से नापाक साजिश विफल हो गई। सुरक्षा बलों ने गुरुवार की सुबह नगरोटा में ट्रक में सवार चार आतंकियों को मार गिराया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े 4 आतंकवादियों के मारे जाने और भारी मात्रा में हथियारों और विस्फोटकों की मौजूदगी यह संकेत देती है कि बड़ी तबाही मचाने की उनकी कोशिशों को फिर से विफल कर दिया गया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने दूसरे ट्वीट में कहा, हमारे सुरक्षा बलों ने एक बार फिर अत्यंत बहादुरी और प्रोफेशनलिज्म प्रदर्शित किया है। उनकी सतर्कता ने जम्मू-कश्मीर में जमीनी स्तर के लोकतांत्रिक अभ्यासों को निशाना बनाने की एक नापाक साजिश को हराया है।

बता दें कि जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकियों ने बीते बुधवार की रात सांबा में अंतर्राष्ट्रीय सीमा से भारत में घुसपैठ की थी। वे एक ट्रक में सवार होकर जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जा रहे थे। खुफिया इनपुट पर पुलिस ने नगरोटा के पास ट्रक को रोक लिया था। इस दौरान आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया।

सुबह हुई मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने पूरे ट्रक को उड़ा दिया था। जिससे ट्रक में सवार चार आतंकी मारे गए। खुफिया एजेंसियों को आशंका थी कि आतंकी 26/11 की बरसी पर बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker