झारखंड

कांग्रेस नेता के करीबी के घर करोड़ों रुपए मिलने पर PM मोदी बोले, जो जनता का पैसा खाएगा, उसे…

PM मोदी ने पड़ोसी राज्य ओडिशा (Odisha) में एक चुनावी कार्यक्रम में कहा, 'आपने इस सेवक को अवसर दिया मैं तो गरीब मां का बेटा हूं।

PM Modi on ED Raid : झारखंड (Jharkhand) में ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम (Alamgir Alam) के करीबी लोगों पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमारी (Raid) के दौरान सोमवार को बड़ी मात्रा में कैश बरामद होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा है कि जो जनता का पैसा खाएगा, उसे जेल की रोटी भी चबानी पडे़गी।

PM मोदी ने पड़ोसी राज्य ओडिशा (Odisha) में एक चुनावी कार्यक्रम में कहा, ‘आपने इस सेवक को अवसर दिया मैं तो गरीब मां का बेटा हूं।

मुझे गरीब का दर्द समझ आता है। मैंने कहा मैं रुपया एक भेजूंगा एक पाई भी किसी को खाने नहीं दूंगा और जो खाएगा वह जेल जाकर खाना खाएगा। जेल की रोटी चबाएगा।’

PM मोदी ने झारखंड में कैश बरामदगी का जिक्र करते हुए कहा, ‘अभी घर जाओगे तो टीवी पर देखना आज पड़ोस में झारखंड में नोटों के पहाड़ मिल रहे हैं।

मैं चोरी बंद कर दूं, इनकी कमाई बंद कर दूं, इनकी लूट बंद कर दूं तो मोदी को गाली देंगे कि नहीं देंगे। लेकिन, गाली खाकर भी मुझे यह काम करना चाहिए कि नहीं, मुझे आपकी पाई पाई बचानी चाहिए कि नहीं, आपके हक का पैसा बचाना चाहिए कि नहीं। इसलिए मोदी ने जनधन, आधार और मोबाइल की ऐसी शक्ति बनाई कि लूट बंद हो गया। पैसा सीधा आपके खाते में आ रहा है।’

ED ने सोमवार को झारखंड के मंत्री

आलमगीर आलम (Alamgir Alam) के निजी सचिव के नौकर के घर से भारी मात्रा में नकदी बरामद की। वीडियो और तस्वीरों में ED के अधिकारियों को गाड़ीखाना चौक में स्थित एक इमारत के एक कमरे में से नोटों की गड्डियों को ले जाते हुए देखा जा सकता है।

x