जॉब्स

पंजाब नेशनल बैंक में होगा 1000 से अधिक SO की बहाली, इस तारीख तक करें अप्लाई

PNB Recruitment 2024: Banking के क्षेत्र में करियर बनाने का सपना देखने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। रोजगार का बड़ा मौका।

पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर (Specialist Officer) के 1,000 से अधिक पदों पर भर्ती निकाली है और योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार Bank की आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर जाकर इस भर्ती के लिए Online आवेदन कर सकेंगे।

पंजीकरण प्रक्रिया 7 फरवरी से शुरू होगी

यह भर्ती अभियान संगठन में कुल 1025 पदों को भरने के लिए चलाया जा रहा है। पंजीकरण प्रक्रिया (Registration Process) 7 फरवरी से शुरू होगी। उम्मीदवार 25 फरवरी, 2024 तक इस भर्ती के लिए अप्लाई कर सकेंगे।

ऑफिसर-क्रेडिट: 1000 पद

प्रबंधक-विदेशी मुद्रा: 15 पद
प्रबंधक-साइबर सुरक्षा: 5 पद
वरिष्ठ प्रबंधक-साइबर सुरक्षा: 5 पद

PNB स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती (Specialist Officer Recruitment) के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने से पहले आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना अवश्य पढ़ें।

लिखित परीक्षा 100 अंकों की होगी

चयन केवल ऑनलाइन लिखित परीक्षा (Online Written Examination) और उसके बाद व्यक्तिगत साक्षात्कार या व्यक्तिगत साक्षात्कार पर आधारित होगा, जो प्रत्येक पद के लिए प्राप्त आवेदनों की संख्या पर निर्भर करेगा। लिखित परीक्षा 100 अंकों की होगी और अवधि 2 घंटे की होगी। पर्सनल इंटरव्यू 50 अंकों का होगा।

आवेदन शुल्क

SC/ST/PWBD श्रेणी के उम्मीदवारों को 50 रुपये + 18% GST, यानी कुल 59 रुपये शुल्क का भुगतान करना होगा। वहीं, अन्य श्रेणी के उम्मीदवारों को 1000 रुपये + 18% GST, यानी कुल 1180 रुपये का भुगतान करना होगा।

भुगतान डेबिट कार्ड (RuPay/Visa/Master Card), Credit Card, इंटरनेट बैंकिंग, IMPS, कैश कार्ड/मोबाइल वॉलेट या UPI का उपयोग करके किया जा सकता है। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार Punjab National Bank की आधिकारिक वेबसाइट जानकारी हासिल कर सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker