भारत

सेक्स वर्कर से हुआ इंजीनियर को प्यार, फिर एक दिन कार के अंदर…

Madhya Pradesh Love Story: कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है। मध्य प्रदेश (MP) में ये कहावत सच होती नज़र आई है।

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर पुलिस ने रेलवे में इंजीनियर (Engineer Railway) के पद पर काम करने वाले एक युवक को Sex Worker से प्यार हो गया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।

पुलिस ने जैसे ही इस मामले का खुलासा किया, हर कोई जान कर हैरान रह गया। क्योंकि जिस महिला को वह Engineer देह व्यापार के दलदल से बाहर निकालकर शादी करना चाहता था, वहीं उसकी जान की दुश्मन बन गई थी।

Engineer fell in love with a sex worker, then one day the young man's body was found drenched in blood inside the car.

क्या है पूरा मामला

21 जनवरी को मंदसौर जिले के भावगढ़ थाना क्षेत्र में कार के अंदर एक युवक का शव खून में सना हुआ मिला था। पुलिस ने इस युवक की पहचान रतलाम रेल मंडल के Engineer दीक्षांत पांड्या के रूप में की थी। इस मामले में जब पुलिस ने जांच की तो हैरान कर देने वाला मामला सामने आया।

पुलिस ने मुखबिर की सहायता से पहले आरोपी युवती को Custody में लिया, जिसने पुलिस की पूछताछ में पूरा खुलासा कर दिया। युवती मंदसौर जिले के ढोढर की रहने वाली बताई जा रही है। जिससे रेलवे इंजीनियर प्यार करता था। वह उसे धंधा छोड़कर अपने साथ रतलाम रहने के लिए बोल रहा था। वह उसी से शादी (Marriage) करना चाहता था।

Engineer fell in love with a sex worker, then one day the young man's body was found drenched in blood inside the car.

क्यों की हत्या

महिला ने बताया कि उसने अपने एक साथी मोहसीन लाल के साथ मिलकर उसकी हत्या (Murder) कर दी। क्योंकि रेलवे इंजीनियर दीक्षांत उसे देह व्यापार छोड़कर अपने साथ रतलाम रहने चलने के लिए जिद कर रहा था। लेकिन, महिला का मन उसके साथ जाने का नहीं था। इस कारण उसने मोहसीन के साथ मिलकर दीक्षांत की हत्या करने का मन बना लिया।

इसके बाद उसे एक दिन परवलिया गांव लेकर गए, जहां मोहसीन ने दीक्षांत को चार पांच गोलियां मारकर हत्या कर दी।

इसके बाद प्रेमिका ने खुद कार चलाकर उसे अन्यत्र छोड़ दिया, वहीं बाइक और कपड़े भी जला दिए, ताकि कोई सबूत नहीं बचे। इसके बाद दोनों आरोपी फरार हो गए।

गिरफ्तार हुआ आरोपी

पुलिस ने महिला के बयान होने के बाद आरोपी मोहसीन की तलाश तेज कर दी, इसके बाद उसे अखेपुर जाते समय रास्ते में धर दबोचा, पुलिस ने बताया कि मोहसीन पर पहले भी कई केस दर्ज है।

वह अवैध (Illegal) रूप से हथियार रखने और मादक पदार्थ (Drugs) की तस्करी के मामले में आरोपी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker