मनोरंजन

नहीं रहीं मशहूर बंगाली एक्ट्रेस श्रीला मजूमदार, कैंसर ने छीन ली…

Shrila Majumdar : मशहूर बंगाली एक्ट्रेस श्रीला मजूमदार अब हमारे बीच नहीं रहीं। मीडिया से मिल रही जानकारी के अनुसार, कोलकाता में उन्होंने अंतिम सांस ली। वह साढ़े तीन साल से Overian Cancer जंग लड़ रही थीं। 65 साल की उम्र में उन्होंने 27 जनवरी, 2024 को दुनिया छोड़ दी। एक्ट्रेस के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। फैंस भी श्रीला के निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं।

श्रीला मजूमदार के बारे में..

श्रीला मजूमदार एक भारतीय अभिनेत्री थी, जो बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेसेस में आती थी। उन्होंने कई Superhit फिल्मे दी हैं। उनकी एक्टिंग दर्शकों को बेहद पसंद आती थी औक वो हमेशा ही अपने काम से लोगों के दिलों में उतर जाती थी। बता दें कि श्रीला मजूमदार ने ही फिल्म चोखेर बाली में Aishwarya Rai के लिए वॉयस डबिंग की थी।

Sreela Majumdar Died dur to cancer

फिल्म ‘परशुराम’ से किया था डेब्यू

उन्हें हमेशा ही उनके काम के सराहा गया। एक्ट्रेस की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने साल 1980 में फिल्म ‘परशुराम’ से डेब्यू किया था। इसके बात उन्होंने कई हिट फिल्में दी, जिसमें ‘द पार्सल चोख’, ‘अमर पृथ्वी’, ‘खरजी’, ‘असोल नकोल’ और ‘नागमोती’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

shrila majumdar

B-Town के कई कलाकारों के साथ काम कर चुकीं मजूमदार

आज भले ही मजूमदार हमारे बीच नहीं रहीं, लेकिन सिनेमाजगत में उनका योगदान हमेशा ही सराहनीय रहेगा और उनकी शानदार एक्टिंग के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।

बता दें कि श्रीला मजूमदार ने ना सिर्फ ऐश्वर्या बल्कि बी-टाउन के कई कलाकारों के साथ काम किया है, जिसमें नसीरुद्दीन शाह, स्मिता पाटिल, शबाना आजमी जैसे नाम शामिल हैं।

रिपोर्ट्स की मानें, तो बताया जा रहा है कि आज यानी रविवार को ही कोलकाता में श्रीला का अंतिम संस्कार होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker