बिहार

प्रशांत किशोर ने की बड़ी भविष्यवाणी, 2025 के विस चुनाव में नीतीश को 20 सीटें मिलना कठिन..

महागठबंधन में चले जाएं या बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए में रहें, कोई फर्क नहीं पड़ेगा

Prashant Kishore Prediction : Bihar के प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) आजकल अपनी बातों को लेकर मीडिया में खूब चर्चित हो रहे हैं।

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में पहले चरण के चुनाव कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में नेता एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी बीच राजनीति पंडित प्रशांत किशोर (PK) ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भविष्यवाणी (Prediction) कर दी है।

प्रशांत ने लोकसभा चुनाव के बीच में 1 साल बाद बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Election) को लेकर भविष्यवाणी की है। उन्होंने बिहार के CM Nitish Kumar को 2025 के विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में बहुत संघर्ष करना पड़ेगा।

राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर (PK) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के भविष्य को लेकर कहा कि 2025 के विधानसभा चुनावों में 20 सीटे जीतने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। फिर चाहे वो महागठबंधन में चले जाएं या BJP के नेतृत्व वाले NDA में ही बने रहे।

राजनीतिक पंडित PK ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की घटती विश्वसनीयता पर जोर दिया और उनकी असंगत रणनीतियों की आलोचना भी की।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की Bihar में साख अब बची नहीं है। CM Nitish Kumar को खुद पता नहीं है कि 2025 में वो कितनी सीटें जीतेंगे। लेकिन नीतीश विधानसभा चुनाव में 20 सीटों से ज्यादा नहीं जीत सकेंगे।

Pk ने आगे कहा कि पूर्वोत्तर और दक्षिणी राज्यों में BJP के वोट शेयर में बढ़ोतरी हो सकती है। उन्होंने कहा कि BJP बंगाल (Bengal) और ओडिशा (Odisa) में एक प्रमुख शक्ति के रूप में उभर कर आ सकती है। BJP तेलंगाना (Telangana) में अच्छा प्रदर्शन करते हुए नंबर वन या नंबर-2 की पार्टी बन सकती है।

तमिलनाडु में BJP के वोट प्रतिशत में बढ़ोतरी होने की संभावना है। अब देखा है कि राजनीतिक पंडित प्रशांत की यह भविष्यवाणी कहां तक सटीक बैठती है। यह तो आने वाला समय ही बताएगा और तब लोग वास्तविकता जान जाएंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker