बिहार

शराबबंदी के बावजूद बिहार में धड़ल्ले से चल रहा शराब का कारोबार, प्रशांत किशोर ने…

Patna Liquor Prohibition : चर्चित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) ने बुधवार को कहा कि बिहार में शराबबंदी (Liquor Prohibition) के बावजूद शराब का कारोबार चल रहा है।

अवैध शराब (Illicit liquor) के कारोबार में युवा लड़कों के साथ लड़कियां भी लगी हुई हैं। शराबबंदी (Liquor Prohibition) से बिहार को करोड़ों रुपये का नुकसान हो रहा है।

उन्होंने कहा कि बिहार (Bihar) में शराब माफिया और बालू माफिया की बात हर कोई कर रहा है। इस सरकार ने शराब का अवैध कारोबार करने वाले लोगों को पैदा किया है। शराब बंदी के नाम पर शराब की दुकानें बंद कर दी, लेकिन, होम डिलीवरी चालू कर दी है।

शराबबंदी के कारण 20,000 करोड़ रुपए का नुकसान

दावा करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि प्रत्येक साल बिहार सरकार और Bihar के लोगों को शराबबंदी के कारण 20,000 करोड़ रुपए का नुकसान हो रहा है। ये पैसा पुलिस, प्रशासन और शराब माफिया के हाथ में जा रहा है।

जन संवाद पदयात्रा पर निकले किशोर ने कहा कि शराब माफिया के साथ बालू माफिया बिहार में काफी ताकतवर हैं। हजारों-करोड़ों रुपए सरकार और बिहार के लोगों का चोरी करके पुलिस और प्रशासन की मदद से अवैध बालू (Illegal sand) का कारोबार बिहार में चल रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker