जम्मू कश्मीर में गुपकर एलायंस के साथ ‘गुप्तचर’ बनने चले है राहुल: संबित पात्रा

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 को बहाल करने के लिए बना गुपकर एलायंस वही चाहता है जो भारत के दुश्मन देश चाहते हैं।

इस एलायंस में कांग्रेस पार्टी भी शामिल है। पार्टी ने कहा कि बिहार चुनाव में वहां की जनता ने राहुल को ‘चुपकर, देश के विरोध में न बोल’ लेकिन वह गुपकर के साथ ‘गुप्तचर’ बनने चले हैं।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि गुपकर एलायंस में कांग्रेस पार्टी भी शामिल है जिसका उद्देश्य अनुच्छेद-370 बहाल करना है।

उन्होंने सवाल किया कि ये गुपकर है या ‘गुप्तचर’ एलायंस है। ये एलायंस वही चाहती है जो पाकिस्तान और भारत के दुश्मन देश चाहते हैं।

पाकिस्तान अनुच्छेद-370 बहाल करने के लिए संयुक्त राष्ट्र तक चला गया। गुप्तचर एलायंस भी यही चाहता है। राहुल गांधी और सोनिया गांधी भी इस एलायंस में शामिल है।

पात्रा ने राहुल पर हमला जारी रखते हुए बिहार चुनाव में कांग्रेस के स्ट्राइक रेट पर भी निशाना साधा। पात्रा ने कहा कि बिहार के लोगों ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी को कहा है कि चुपकर, देश के विरोध में न बोल। जनता ने राहुल गांधी को ‘चुपकर’ कहा है और यहां आकर ये गुप्तचर बनने चले हैं। जिन्हें चुपकर कहा गया, वो गुप्तचर बनने चले।

भाजपा प्रवक्ता ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि आप जिसे स्पर्श करते हैं, उसका वजूद समाप्त हो जाता है। वो उत्तर प्रदेश में ‘साइकिल’ पर बैठे।

उसका बुरा हाल हुआ और कांग्रेस नेता को साइकिल के कैरियर से उतार दिया गया। अब वह लालटेन के पास बैठे, लालटेन बुझ गई। जिस-जिस के पास गए वो या तो बुझा गया या मिट गया है।

Back to top button