विदेश

अमेरिकी रैपर शॉन कॉम्ब्स के घर पर रेड

संघीय जांच एजेंसी ने सोमवार को अमेरिकी रैपर और रिकॉर्ड निर्माता शॉन कॉम्ब्स (Sean Combs) के लॉस एंजिल्स (Los Angeles) और मियामी (Miami) क्षेत्र में उनके घरों पर छापा मारा है।

American Rapper Sean Combs: संघीय जांच एजेंसी ने सोमवार को अमेरिकी रैपर और रिकॉर्ड निर्माता शॉन कॉम्ब्स (Sean Combs) के लॉस एंजिल्स (Los Angeles) और मियामी (Miami) क्षेत्र में उनके घरों पर छापा मारा है।

कॉम्ब्स को पफ डैडी या डिडी के नाम से भी जाना जाता है। वह कई माह से यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) जैसे कई गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं।

अमेरिकी रैपर शॉन कॉम्ब्स के घर पर रेड Raid on the house of American rapper Sean Combs

द न्यूयॉर्क टाइम्स (The New York Times) की रिपोर्ट के मुताबिक यह कार्रवाई होमलैंड सिक्योरिटी इन्वेस्टिगेशन ने की है। इस पर कॉम्ब्स के प्रवक्ता ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। Homeland Security Investigations के प्रवक्ता निकोलस बायसे ने भी कुछ भी कहने से परहेज किया।

अमेरिकी रैपर शॉन कॉम्ब्स के घर पर रेड Raid on the house of American rapper Sean Combs

हालांकि होमलैंड सिक्योरिटी ने एक बयान में कहा कि न्यूयॉर्क के एजेंटों ने HSI लॉस एंजिल्स, HSI मियामी और हमारे स्थानीय कानून प्रवर्तन भागीदारों की सहायता से यह कार्रवाई की।

उल्लेखनीय है कि शॉन कॉम्ब्स पर संगीत निर्माता रॉडनी लिल रॉड जोन्स ने मुकदमा दायर किया है। उसने उन पर यौन उत्पीड़न और यौनकर्मियों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। Combs के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों वाला यह पांचवां मुकदमा है।

अमेरिकी रैपर शॉन कॉम्ब्स के घर पर रेड Raid on the house of American rapper Sean Combs

New York की एक अदालत में दायर मुकदमे पर प्रतिक्रिया देते हुए Combos के वकील शॉन होली ने कहा कि यह “शुद्ध कल्पना” है। हमारे पास इस बात के निर्विवाद सबूत हैं कि उनके दावे पूरी तरह झूठ हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker