झारखंड

मिनी ड्रग्स फैक्टरी का भंडाफोड़, दो सगे भाई गिरफ्तार

चतरा पुलिस (Chatra Police) ने डेढ़ करोड़ रुपये की प्रतिबंधित अफीम के साथ दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी घर में ही ब्राउन शुगर (Brown Sugar) की मिनी फैक्टरी चलाते थे।

Chatra Mini Drugs Factory Busted: चतरा पुलिस (Chatra Police) ने डेढ़ करोड़ रुपये की प्रतिबंधित अफीम के साथ दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी घर में ही ब्राउन शुगर (Brown Sugar) की मिनी फैक्टरी चलाते थे।

इनके घर से 28 किलो 50 ग्राम गीला अफीम, Brown Sugar बनाने में इस्तेमाल होने वाली जैक मशीन, ढक्कन, लकड़ी का टुकड़ा, प्लास्टिक टब और अफीम से सना हुआ कपड़ा बरामद हुआ है।

SP विकास पांडे को मिली गुप्त सूचना के आधार पर DSP मुख्यालय रोहित कुमार रजवार के नेतृत्व में गठित वशिष्ठनगर जोरी थाना की विशेष टीम को यह सफलता मिली।

SP विकास पांडे ने बताया कि थाना क्षेत्र के राजगुरु गांव में पुलिस ने यह बड़ी कार्रवाई की है। गांव के दो सहोदर भाई देवनंदन गंझू और पंकज कुमार को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों भाई मिलकर अफीम तस्करी (Opium Smuggling) का काला कारोबार चलाते थे।

SP ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि गिरफ्तार तस्करों के घर से 28 किलो 50 ग्राम गिला अफीम, ब्राउन शुगर बनाने में प्रयुक्त होने वाली जैक मशीन, ढक्कन, लकड़ी के चार टुकड़े, केसरिया रंग का Plastic Tub और अफीम से ब्राउन शुगर बनाने में प्रयुक्त अफीम से सना हुआ कपड़ा बरामद हुआ है।

SP ने कहा है कि जिले में मादक पदार्थों (Narcotics) की तस्करी में शामिल तस्करों और माफियाओं के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी रहेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker