बोकारो सिटी सेंटर घुमाने के बहाने 21 वर्षीया विवाहिता को उठाया, फिर कमरे में बंद कर पांच दिनों तक करता रहा दुष्कर्म

बोकारो: बोकारो के सेक्टर-4जी की रहने वाली 21 वर्षीया एक विवाहिता को धनबाद के हीरापुर में एक कमरे में बंद कर पांच दिनों तक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

इस संबंध में पीड़िता के पिता ने सेक्टर-4 थाने में आरोपी के खिलाफ सनहा दर्ज कराया था, इसके बाद पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर धनबाद के हीरापुर पहुंची और वहां पीड़िता व आरोपी मसूद को एक कमरे से रविवार को पकड़ा है।

वहीं, आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। वहीं, मेडिकल जांच के बाद पीड़िता को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

यह है मामला

सेक्टर-4 थाना में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए पीड़िता ने बताया कि 22 नवंबर की शाम में गोड़ाबाली गांव के मसूद आलम से उसकी मुलाकात हुई। वह सिटी सेंटर घुमाने के बहाने बाइक पर बैठाकर ले गया।

फिर बस से धनबाद लेकर चला गया। वहां उसने उसे एक कमरे में बंद कर दिया और पांच दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। विरोध करने पर मारपीट भी की।

पीड़िता का नाम बदला

सेक्टर-4 थाना प्रभारी गिरीश दत्त मिश्रा ने बताया कि आरोपी युवक ने विवाहिता का नाम बदल दिया था। बदले हुए नाम का आधार कार्ड पुलिस के हाथ लगा है।

इसके बाद मामला संदेहास्पद बन गया है, इसलिए फिलहाल दुष्कर्म के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की जांच पुलिस बारीकी से कर रही है, ताकि यह स्पष्ट हो सके कि नाम क्यों बदला गया था।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button