मनोरंजन

Web Movie Ardh में ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाएंगे राजपाल यादव

वह शिव नाम के व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे, जो एक छोटे शहर से है

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव(bollywood actor rajpal yadav) जल्द ही वेब फिल्म अर्ध में दिखाई देंगे, जहां वह शिव नाम के व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे, जो एक छोटे शहर से है।

फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया। कहानी सपनों के शहर मुंबई से शुरु होती है। फिल्म में शिवा गुजर-बसर करने के लिए अपनी पत्नी की मदद से ट्रांसजेंडर होने का दिखावा करता है। ट्रांसजेंडर बन वह खुद का नाम पार्वती बताता है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, राजपाल यादव ने एक बयान में कहा, अर्ध उन लोगों की कहानी है जो अपने सपनों को साकार करने के लिए दिन-रात संघर्ष करते हैं।

देश में ऐसे लाखों शिव और पार्वती हैं जो अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे-राजपाल यादव

हमारे देश में ऐसे लाखों शिव और पार्वती हैं जो अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं। यह उनकी कहानी है, और मैं इसे बताते हुए सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

पलाश मुच्छल द्वारा निर्देशित फिल्म में रुबीना दिलैक, हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा भी हैं। रुबीना ने फिल्म में राजपाल की पत्नी की भूमिका निभाई है।यह फिल्म 10 जून को जी5 पर एवीओडी (विज्ञापन-आधारित वीडियो ऑन डिमांड) प्रारूप के तहत स्ट्रीम होगी।

फिल्म की कहानी पर प्रकाश डालते हुए, निर्देशक पलाश मुच्छल(Director Palash Muchhal) ने कहा, अर्ध मुंबई के लगभग हर सपने देखने वालों की कहानी है और हमने फिल्म को वास्तविकता के करीब रखने की कोशिश की है। फिल्म की कहानी से बहुत सारे लोग जुड़ेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker