झारखंड

रामगढ़ के ये दो अपराधी हर दिन थाने में लगाएंगे हाजिरी, DC ने…

रामगढ़ DC चंदन कुमार (DC Chandan Kumar) लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करने के लिए लगातार अपराधियों पर अंकुश लगाने का प्रयास कर रहे हैं।

Ramgarh Criminals District Badar: रामगढ़ DC चंदन कुमार (DC Chandan Kumar) लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करने के लिए लगातार अपराधियों पर अंकुश लगाने का प्रयास कर रहे हैं।

अब तक एक दर्जन से अधिक अपराधियों को जिला बदर (District Badar) किया जा चुका है। साथ ही ऐसे कई अपराधी हैं, जिन्हें हर दिन थाने में हाजिरी लगाने का आदेश दिया जा चुका है।

रविवार को उन्होंने बताया कि पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर दो और अपराधियों को हर दिन थाने में हाजिरी लगाने का आदेश जारी किया गया है। इनमें पतरातू प्रखंड के सांकुल गांव निवासी विक्की सिंह और पतरातु बस्ती निवासी गुलशन कुमार शामिल हैं।

जेल से छूटकर रंगदारी के लिए दे रहे थे धमकी

DC ने कहा कि अपराधी जेल से छूटकर आने पर अपने घर पर न रहकर बाहर से ही व्यावसायियों एवं ठेकेदारों से रंगदारी की मांग करते हैं।

विभिन्न स्रोतों से खबर भिजवाकर या खुद जाकर अपने प्रभाव क्षेत्र के ठेकेदारों व्यवसायियों, ट्रांसपोर्टरों तथा CCL के पदाधिकारी/ कर्मियों को लेवि के लिए भयभीत करने का कार्य करते हैं।

वाद के गवाहों व वादी को डराने धमकाने की संभावना एवं अपराधी की गतिविधियों पर प्रतिदिन निगरानी रखने की आवश्यकता से को देखते हुए आदेश जारी किए गए हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker